• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोलकाता ने राजस्थान के खिलाफ मैच जीतने का मौका गंवाया : साउदी

IPL 2022: Tim Southee admits Kolkata missed chance of winning match against Rajasthan - Cricket News in Hindi

नवी मुंबई । कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने स्वीकार किया कि दो बार की आईपीएल चैंपियन पिछले सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना आखिरी मैच जीतने के अच्छे मौके से चूक गई। ब्रेबोर्न स्टेडियम में हाई स्कोरिंग मैच में कोलकाता को 218 रनों का पीछा करने के लिए 24 गेंदों में 40 रन चाहिए थे। लेकिन लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने एक ओवर में चार विकेट लिए, जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल थी और अंत में, कोलकाता को 15 रन से लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा।
साउदी ने कहा, "आखिरी मैच में हम जीत सकते थे। हम उस मैच को जीतने की स्थिति में आ गए, लेकिन हमने हाथ से जाने दिया। हम जानते हैं कि यह एक लंबा टूर्नामेंट है। अभी उम्मीद है कि हम गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मैच से जीत हासिल करेंगे।"
डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात के खिलाफ मैच साउदी का आईपीएल 2022 का तीसरा मैच है। चल रहे टूर्नामेंट के अपने दो मैचों में साउदी ने 11.20 की औसत और 7 की इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए हैं।
साउदी ने कहा, "मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं, टूर्नामेंट की शुरुआत में कुछ मैच हुए और काफी अभ्यास सत्र हुए। एक लंबे टूर्नामेंट में एक गेंदबाज के रूप में नेट्स में अपने खेल पर काम करना जारी रखने के लिए बहुत सारे अवसर हैं।"
न्यूजीलैंड के वरिष्ठ तेज गेंदबाज साउदी ने यह भी कहा कि वह कोलकाता की प्राथमिकता को पूरी तरह से समझते हैं, उनके ऊपर सबसे अच्छा संयोजन खोजने के लिए ज्यादा समय नहीं मिल रहा है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Tim Southee admits Kolkata missed chance of winning match against Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, tim southee, kolkata missed chance of winning match against rajasthan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved