• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अगले 10 वर्षो तक मुंबई इंडियंस के साथ रहेंगे तिलक वर्मा : हरभजन

IPL 2022: Tilak Varma is going to serve Mumbai Indians for the next 10 years, says Harbhajan - Cricket News in Hindi

मुंबई । भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का मानना है कि बाएं हाथ के 19 वर्षीय बल्लेबाज तिलक वर्मा पर मुंबई इंडियंस ने अच्छा निवेश किया है। वर्मा अगले दस वर्षो तक मुंबई टीम में ही रहेंगे। मुंबई इंडियंस ने 10 मैचों में आठ मैच गंवाए हैं और आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, लेकिन मध्य क्रम के बल्लेबाज वर्मा इस सीजन में प्रभावशाली रहे हैं, उन्होंने 10 पारियों में 41 की औसत से 328 रन बनाए हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने वर्मा और दक्षिण अफ्रीका के घाटक बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस पर विश्वास जताने के लिए मुंबई इंडियंस की प्रशंसा की।

हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, "वर्मा और ब्रेविस मुंबई इंडियंस के लिए निवेश की तरह हैं। टीम ने इन युवा प्रतिभाओं में सही तरीके से निवेश किया है, जो कई सालों तक इसका फायदा उठाएगी।"

उन्होंने कहा, "ब्रेविस और तिलक ने इस सीजन में अपनी प्रतिभा की झलक दिखाई है और वे अगले 10 वर्षो के लिए उन्हें एमआई की जर्सी देने जा रहे हैं।"

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने हरभजन की भावनाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि वर्मा वास्तव में एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जो अपने बल्ले से लंबे शॉट खेलने की क्षमता रखते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Tilak Varma is going to serve Mumbai Indians for the next 10 years, says Harbhajan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, tilak varma, harbhajan singh, mumbai indians, tilak varma is going to serve mumbai indians for the next 10 years, says harbhajan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved