• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाटीदार ने अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में सर्वश्रेष्ठ पारी खेली : दिनेश कार्तिक

IPL 2022: Patidar unbeaten 112 is best innings by an uncapped player I have seen, says Dinesh Karthik - Cricket News in Hindi

कोलकाता । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बुधवार को ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2022 एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स पर 14 रन की जीत के लिए 54 गेंदों में नाबाद 112 रन के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार की प्रशंसा की। बेंगलुरु के 115/4 पर चार विकेट के साथ पाटीदार ने 18वें ओवर में 49 गेंदों में 12 चौकों और सात छक्कों की मदद से अपना पहला आईपीएल शतक पूरा किया। वह और कार्तिक (जो 25 गेंदों में 37 रन बनाकर नाबाद रहे) ने अंतिम पांच ओवरों में 84 रन बनाकर बैंगलोर को 20 ओवरों में 207/4 पर पहुंचा दिया।

कार्तिक ने कहा, "यह शायद एक अनकैप्ड खिलाड़ी की सबसे अच्छी पारी थी, जिसे मैंने देखा है। वह बहुत शांत स्वभाव का व्यक्तित्व है। यह उसकी बल्लेबाजी में दिखता है। रजत पाटीदार ने कुछ बेहतरीन शॉट खेले और मेरे काम को आसान बना दिया, यह एक अच्छी टीम की अच्छी बात है।

पाटीदार की रोमांचक पारी, उसके बाद जोश हेजलवुड की 3/41 और हर्षल पटेल ने डेथ ओवरों में 1/25 शानदार गेंदबाजी की, जिसका मतलब था कि लखनऊ टूर्नामेंट से बाहर होने के लिए 14 रन से हार गया।

अब शुक्रवार को बैंगलोर क्वालिफायर 2 में अहमदाबाद में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगा। क्वालिफायर 2 के विजेता का सामना रविवार को खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस से होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Patidar unbeaten 112 is best innings by an uncapped player I have seen, says Dinesh Karthik
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, rajat patidar, dinesh karthik, lucknow super giants, royal challengers bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved