• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लखनऊ से मिली हार से निराश नहीं हूं : श्रेयस अय्यर

IPL 2022: Not sad at all, it was one of the best games I have played, says Shreyas Iyer - Cricket News in Hindi

मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 के एक कड़े मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हार का सामना करने के बावजूद मैच के परिणाम से दुखी नहीं हुए। रिंकू सिंह की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी (15 गेंद में 40 रन) व्यर्थ गई। हालांकि, वे शानदार तरीके से मैच को लक्ष्य की ओर ले गए। मोहसिन खान (3/20), मार्कस स्टोइनिस (3/23) की गेंदबाजी ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दो रन से जीत दिलाई।

श्रेयस ने मैच के बाद प्रस्तुति में कहा, "मैं बिल्कुल भी दुखी महसूस नहीं कर रहा हूं। यह मेरे द्वारा खेले गए क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक था।"

केकेआर के कप्तान ने भी रिंकू सिंह की प्रशंसा करते हुए कहा कि, "वह बाएं हाथ के बल्लेबाज की बल्लेबाजी के लिए वास्तव में खुश हैं। हम मैच जरूर हारे हैं, लेकिन मैच का रुख बदलने में हम पीछे नहीं रहे। अगर रिंकू आउट नहीं होते तो हम वास्तव में मैच जीत सकते थे।"

उन्होंने आगे कहा, "जिस तरह से रिंकू ने टीम को अंत तक पहुंचाया, वह मुझे अच्छा लगा, टीम ने अंत तक हार नहीं मानी। हम उम्मीद कर रहे थे कि वह हमारे लिए खेल खत्म कर सकते हैं, लेकिन उनके आउट होने के बाद हमने उम्मीद खो दी।"

इस हार के साथ कोलकाता 14 मैचों में 12 अंकों के साथ लीग चरण समाप्त करने के बाद प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।

अय्यर ने कहा कि, "हमने सीजन में शानदार शुरूआत की, लेकिन लगातार पांच मैच हारे। टीम में कुछ अच्छा हुआ तो कुछ बुरा, कई खिलाड़ियों ने अपना शानदार फार्म दिखाया, जिससे हम मैच के अंत तक भी बने रहे और कई में जीत हासिल की।"

केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए 27 वर्षीय अय्यर ने उल्लेख किया कि उन्होंने पूर्व कीवी कप्तान के साथ वास्तव में अच्छे संबंध बनाए जो अब इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट के साथ काम करेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि, "मेरे और मैकुलम के बीच अच्छे तालमेल बने। वो एक साधारण और अच्छे व्यक्ति है। उनसे आप खेल के किसी भी बिंदु पर बातचीत कर सकते हैं, उनका अन्य खिलाड़ियों के साथ भी अच्छा तालमेल है, जिससे वे उनकी भावनाओं को अच्छी तरह समझ जाते थे, अगर किसी भी खिलाड़ी को कोई समस्या होती थी, तो वे उनकी मदद करते थे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Not sad at all, it was one of the best games I have played, says Shreyas Iyer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shreyas iyer, ipl 2022, kolkata knight riders, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved