• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 2022 : एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने बिश्नोई और बडोनी की तारीफ की

IPL 2022: Lucknow captain KL Rahul showers praise on Bishnoi, Badoni for good show - Cricket News in Hindi

मुंबई। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के पहले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन करने वाले स्पिनर रवि बिश्नोई और बल्लेबाज आयुष बडोनी की प्रशंसा की। राहुल ने बडोनी को भारत के लिए एक महान खोज और सफेद गेंद वाले क्रिकेट के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी कहा, क्योंकि दिल्ली के 22 वर्षीय खिलाड़ी ने सीजन में एक मजबूत शुरुआत की।

बडोनी ने कुछ दिन पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाया, जबकि बिश्नोई ने ब्रेक लगाया, जब चेन्नई सुपर किंग्स यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के आईपीएल 2022 के दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन कर रही थी।

बिश्नोई ने पहले ऋतुराज गायकवाड़ को आउट किया और फिर खतरनाक रॉबिन उथप्पा और अंबाती रायडू की साझेदारी को तोड़ने के लिए वापस लाया गया, जिससे चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को 210/7 रन बनाए।

हालांकि क्विंटन डी कॉक ने लक्ष्य का पीछा करने के लिए बेहतरीन शुरुआत की और एविन लुईस ने 23 गेंदों में 55 रन बनाकर एलएसजी की जीत पर मुहर लगा दी, बडोनी ने भी अपनी भूमिका निभाई, क्योंकि उन्होंने शिवम दूबे के 19वें ओवर में ताबड़तोड़ रन बनाए, जिसमें 25 रन जुटा लिए।

राहुल ने कहा, "बिश्नोई हमारे लिए बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वह मैच के महत्वपूर्ण क्षण जबरदस्त गेंदबाजी करते हैं। वास्तव में उसके लिए खुश हूं। वह अच्छा करने के लिए बढ़ना और सीखना चाहते हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "बडोनी द्वारा केवल अच्छे शॉट देखने को मिलते हैं, लेकिन जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे हैं वह अभूतपूर्व है। वह 360 डिग्री खिलाड़ी हैं। भारत के लिए एक महान खोज और सफेद गेंद के लिए एक जबरदस्त खिलाड़ी हैं।

राहुल ने कहा कि उन्होंने क्विंटन डी कॉक के साथ टीम के लिए अच्छी शुरुआत देने की जो योजना बनाई थी, उसमें कामयाब रहे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Lucknow captain KL Rahul showers praise on Bishnoi, Badoni for good show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, kl rahul, ravi bishnoi, ayush badoni, lucknow super giants, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved