• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पहले छह ओवरों में टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाया : ईशान किशन

IPL 2022: Lost focus in the first six overs while trying to finish the game, admits Ishan Kishan - Cricket News in Hindi

मुंबई । मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर-ओपनर ईशान किशन ने स्वीकार किया कि वो आईपीएल 2022 में अपनी टीम के लिए पहले छह ओवरों में अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे। किशन ने पहले दो मैचों में नाबाद 81 और 54 के स्कोर के साथ टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरुआत की थी।

लेकिन इसके बाद वह बल्ले से कमाल करने में विफल रहे -- 14, 23, 3, 13, 0 और 8 का स्कोर दिया। मुंबई अब प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुका है। ऐसा लगता है कि ईशान फॉर्म में वापस आने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले तीन मैचों में 51, 45 और 26 रन बनाए हैं।

किशन ने कहा, "मैंने शुरुआत में टीम को अच्छी शुरुआत देने की कोशिश की और एक दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि मेरा ध्यान टीम को अच्छी शुरुआत देने पर था। लेकिन बाद में मैं कहीं न कहीं मैच खत्म करने पर ध्यान देने लगा, जिससे पहले छह ओवरों में टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहा।"

कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने किशन को अपनी शैली में वापस आने के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने कहा, "मैंने कोच और कप्तान के साथ भी बातचीत की और उन्होंने सिर्फ इतना कहा, अगर आप हमें अच्छी शुरुआत दे सकते हैं, तो यह टीम के लिए मददगार होगा, इसलिए आपको मैच खत्म करने के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है।"

कई लोगों ने किशन के खराब फॉर्म को 'प्राइस-टैग प्रेशर' से जोड़ कर देखा, जो इस साल फरवरी में आईपीएल मेगा नीलामी में 15.25 करोड़ रुपये में बिके थे। किशन ने स्वीकार किया कि प्राइस टैग का भार शुरू में उनके दिमाग में था, लेकिन उन्होंने बताया कि जब उन्होंने रोहित शर्मा, विराट कोहली और हार्दिक पांड्या से बात की, तो इससे अपने दिमाग से निकालने में कामयाब रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Lost focus in the first six overs while trying to finish the game, admits Ishan Kishan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, ishan kishan, mumbai indians, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved