• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 2022: कमिंस ने कहा, 14 गेंदों में अर्धशतकीय पारी खेलकर अच्छा लगा

IPL 2022: It was good fun, says Pat Cummins on whirlwind 14-ball half-century - Cricket News in Hindi

पुणे। आईपीएल 2022 में पैट कमिंस कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य खिलाड़ी के रूप में उभरे हैं, जिन्होंने 14 गेंदों में तूफानी अर्धशतक के साथ मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया, जिन्होंने टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे तेज अर्धशतक के रिकॉर्ड की बराबरी की। अपनी 15 गेंदों में, कमिंस ने एमसीए पुणे की एक पिच पर 373.33 के स्ट्राइक रेट से चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 56 रन बनाए, जहां मैच में बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी करना कठिन लग रहा था।

लेकिन कमिंस ने विस्फोटक बल्लेबाजी की और कोलकाता को जीत दिलाई। गुरुवार को आईपीएल वेबसाइट द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में उनके कोलकाता टीम के साथी वेंकटेश अय्यर द्वारा पूछे जाने पर कमिंस ने अपनी धमाकेदार पारी के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह कैसे हो गया। मुझे लगता है कि आप लोगों ने कड़ी मेहनत की थी, इसलिए जब मैं मैदान पर गया, तो मैं बड़े छक्के मारने की सोच रहा था, अगर गेंद मेरे क्षेत्र में आ रही थी, तो मैं उस पर हिट कर रहा था और अगर यह मेरे क्षेत्र में नहीं है, तो मैं बस एक सिंगल लेने की कोशिश में था। मैच के अंत में गेंदबाजों को मदद नहीं मिल रही थी, इसलिए यह मेरे लिए थोड़ा आसान हो गया और इस पारी को खेलकर मजा आया।"

जब कमिंस टायमल मिल्स, जसप्रीत बुमराह और डेनियल सैम्स (16वें ओवर में 35 रन पर क्लीन स्वीप करने के लिए ले गए) से पहले बल्लेबाजी करने गए, तो अय्यर दूसरे छोर पर 41 गेंदों में नाबाद 50 रन पर खेल रहे थे।

अय्यर ने कहा, " कमिंस की पारी को देखकर वास्तव में अच्छा लगा। ईमानदारी से कहूं आप को छोड़कर, सभी को लगा कि विकेट बल्लेबाजी करने के लिए थोड़ा मुश्किल था, लेकिन यह आपके द्वारा मारने का कुछ अविश्वसनीय प्रदर्शन था। इसलिए मेरे लिए अंत तक वहां रहना और फिनिशर की भूमिका निभाना महत्वपूर्ण था।

मुंबई के खिलाफ मैच तक, अय्यर ने आगे बढ़ने के लिए संघर्ष किया, लेकिन उन्होंने आईपीएल 2022 सीजन के अपने पहले अर्धशतक तक पहुंचने के लिए मुंबई के खिलाफ अपना समय लिया।

यह कमिंस का पहला आईपीएल 2022 मैच था, पाकिस्तान दौरे के कारण पहले तीन मैचों में चूकने के बाद, जहां उन्होंने सफेद गेंद की सीरीज से आराम लिया था। लगभग पांच से छह दिन की छुट्टी थी, फिर मैंने यहां उड़ान भरी, तीन क्वोरंटीन में रहा और फिर दो दिन बाद यह मैच खेलकर अच्छा लगा।

कमिंस ने यह भी कहा कि वह रन बनाना जारी रखेंगे, जिन्होंने मुंबई के खिलाफ 14 गेंदों में अर्धशतक लगाया।

अब छह अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर कोलकाता का सामना रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: It was good fun, says Pat Cummins on whirlwind 14-ball half-century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, pat cummins, 14-ball half-century, kkr, mi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved