• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैंने अपनी क्षमता का समर्थन किया : रसेल

IPL 2022: I backed my ability, says Russell after his six-blitz helps KKR win - Cricket News in Hindi

मुंबई । कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने शानदार प्रदर्शन करने के लिए खुद का समर्थन किया, क्योंकि विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी टीम को एक अनिश्चित स्थिति से बचाने में के लिए आठ छक्के लगाकर पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 मैच में जीत दिलाई। तेज गेंदबाज उमेश यादव ने 4/23 विकेट लेकर पंजाब किंग्स को 137 के मामूली स्कोर पर रोक दिया, लक्ष्य का पीछा करते हुए नाइट राइडर्स एक समय पर 51 रनों पर चार विकेट खो चुके थे, जिसके बाद रसेल और सैम बिलिंग्स के 90 रन की साझेदारी ने केकेआर को वानखेड़े स्टेडियम में छह विकेट की जीत के लिए मार्गदर्शन किया।

रसेल ने आठ छक्के और दो चौके लगाए, जिससे वह अंत तक 70 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि बिलिंग्स ने आईपीएल 2022 में अपने तीसरे मैच में केकेआर की दूसरी जीत को दर्ज करने के लिए नाबाद 24 रन बनाए।

रसेल ने कहा कि वह जानते है कि वह उस स्थिति में क्या कर सकते हैं और इसलिए बिलिंग्स से कहा कि वह गेंदबाजों को हिट करने जा रहे हैं।

रसेल ने कहा, "इस स्थिति में टीम को मैच जीता कर बहुत अच्छा लग रहा है। उस स्थिति में, मुझे पता है कि मैं क्या कर सकता हूं। सैम बिलिंग्स जैसे खिलाड़ी का मैदान पर अच्छा साथ मिला। एक बार जब टिक गया, तो मैंने उनसे कहा कि मैं अब हिट करने जा रहा हूं। मैंने अपनी क्षमता का समर्थन किया। टीम को जो कुछ भी चाहिए था, वह करने में मुझे खुशी हुई है।"

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने कहा कि चूंकि उन्हें ज्यादा गेंदबाजी नहीं दी गई, इसलिए वह बल्ले से योगदान देकर खुश हैं।

उन्होंने कहा, "मैं डेथ में गेंदबाजी करना चाहता हूं। हमारे पास अच्छी संख्या में गेंदबाज हैं और कुछ खिलाड़ी हैं जो एक या दो ओवर गेंदबाजी कर सकते हैं। अगर मैं दो ओवर गेंदबाजी करता हूं, तो कम से कम मैं एक ऑलराउंडर की तरह महसूस कर सकता हूं। लेकिन कुछ मैच में मैं गेंद नहीं फेंक सकता, इसलिए मुझे खुशी है कि मैं बल्ले से योगदान दे रहा हूं।"

रसेल ने कहा, "हम कुछ विकेट जल्दी खो चुके थे और मेरे पीछे सुनील और फिर अन्य गेंदबाज थे। मैंने सैम से कहा 'सुनो, चलो कुछ ओवर बल्लेबाजी करते हैं और देखते हैं कि क्या होता है। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि स्पिनर्स हरप्रीत बरार और राहुल चाहर अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे, तो मैंने उन्हें संभल कर खेलने का विचार किया, लेकिन तेज गेंदबाजों पर मैंन शॉट मारने का मन बनाया था।"

बिलिंग्स ने कहा कि टिम साउदी ने पंजाब किंग्स की पारी के दौरान कगिसो रबाडा को आउट करने के लिए जो कैच लिया, वह महत्वपूर्ण था। रबाडा शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने 16 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: I backed my ability, says Russell after his six-blitz helps KKR win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, andre russell, kkr, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved