• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ग्लेन मैक्सवेल का खुलासा, मोईन और जडेजा की गेंदबाजी देखकर विकेट लेने में मिली मदद

IPL 2022: Glenn Maxwell reveals how seeing the bowling of Ali, Jadeja helped him pick 2/22 - Cricket News in Hindi


पुणे । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने खुलासा किया कि चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनरों मोईन अली और रवींद्र जडेजा ने पहली पारी में जिस तरह से गेंदबाजी की, उन्हें देखकर एमसीए की धीमी पिच पर गेंदबाजी करने में मदद मिली। बुधवार को 173/8 के बचाव में मैक्सवेल ने अंबाती रायडू और रॉबिन उथप्पा का 2/22 विकेट लेकर बैंगलोर को 13 रन से मैच जीताने में मदद की।

मैच के बाद मैक्सवेल ने कहा, "जिस तरह से मोईन और जडेजा ने पहली पारी में गेंदबाजी की, उससे पता चला कि कैसे धीमी पिच पर गेंदबाजी करनी है। मैं जितना हो सके विकेट टू विकेट गेंदबाजी करने पर ध्यान दे रहा था, क्योंकि गेंद पर पकड़ बनाना आसान हो रहा था, जिससे मुझे गेंदबाजी करने में मदद मिली।"

आईपीएल 2022 के इस सीजन में बैंगलोर की गेंदबाजी फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम के लिए एक बड़ी ताकत रही है, जिससे उन्हें 20 ओवरों में चेन्नई को 160/8 पर रोकने में कामयाबी मिली। हर्षल पटेल ने 3/35 विकेट लिए, जबकि जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद और वानिन्दु हसरंगा ने एक-एक विकेट लिया।

मैक्सवेल ने बताया, "यह वाकई में एक अच्छा गेंदबाजी का प्रयास था। हमने महसूस किया कि हमारे स्पिनरों को पिच से मदद मिल रही है और फिर हमारे तेज गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने मैच खत्म करने के लिए बहुत अच्छा काम किया।"

बैंगलोर अब अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, मैक्सवेल को उम्मीद है कि तीन मैचों की हार का सिलसिला तोड़ने के बाद टीम जीतना जारी रखेगी और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी।

उन्होंने आगे बताया, "हम इस टूर्नामेंट में मुश्किलों से गुजरे हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम इस जीत को आगे बढ़ा सकते हैं। जीत की गति को रोकना मुश्किल है और हमें लगता है कि हमारे बल्लेबाज बेहतरीन खेलना शुरू कर रहे हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Glenn Maxwell reveals how seeing the bowling of Ali, Jadeja helped him pick 2/22
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, glenn maxwell, royal challengers bangalore, chennai super kings, moeen ali, ravindra jadeja, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved