• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 2022: होल्डर बोले, बिश्नोई और गौतम ने लखनऊ के लिए मैच पलटा

IPL 2022: Bishnoi, Gowtham changed the game for Lucknow, says Holder - Cricket News in Hindi

मुंबई।लखनऊ सुपर जायंट्स के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर ने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई और ऑफ स्पिनर के गौतम के प्रयासों की सराहना की है। साथ ही कहा कि दोनों के ओवरों ने मैच को हमारे पाले में कर दिया। पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद बिश्नोई और गौतम ने बीच के ओवरों में दिल्ली पर शिकंजा कस दिया था, अपने-अपने चार ओवरों में 2/22 और 1/23 विकेट लिए, जिससे दिल्ली 20 ओवरों में केवल 149/3 रन ही बना सकी। हालांकि दिल्ली ने मैच को अंतिम ओवर तक ले जाने में सफल रही, लेकिन लखनऊ दो गेंद शेष रहते लक्ष्य पूरा कर लिया।

होल्डर ने कहा, "हमारे पास कुछ बेहतरीन स्पिनर हैं। बिश्नोई हमारे लिए शानदार गेंदबाज थे। गौतम का अपना पहला मैच भी शानदार था। उनके ओवरों ने वास्तव में हमारे लिए मैच को पलट दिया। एंड्रयू टाय पावरप्ले के बैकएंड पर और बीच में आए। हमारे लिए भी एक उत्कृष्ट काम किया। यह सिर्फ एक वास्तविक टीम प्रयास था।"

गौतम ने दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत के खिलाफ एक अच्छा मेडन ओवर फेंककर बेहतरीन शुरुआत की।

होल्डर ने तब बताया कि कैसे लखनऊ ने पहले छह ओवरों में दिल्ली के आगे निकलने के बाद वापसी की राह पकड़ी, जब दिल्ली ताबड़तोड़ रन बना रही थी।

होल्डर ने कहा, "जब मैंने पहला ओवर फेंका, तो मैंने खिलाड़ियों से कहा कि ज्यादा स्विंग नहीं थी और उस ओवर में 14 रन दिए। मुझे पता था कि हमें पावरप्ले में वास्तव में सही गेंदबाजी करने की जरूरत है। हालांकि उन्हें वास्तव में अच्छी शुरुआत मिली थी, हम जानते थे कि हम उन्हें बीच में रोक सकते हैं।"

होल्डर ने यह भी कहा कि उनकी योजना अंतिम पांच ओवरों में यॉर्कर डालने की थी, जिससे दिल्ली को बहुत जरूरी फिनिशिंग टच से वंचित किया जाए।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Bishnoi, Gowtham changed the game for Lucknow, says Holder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, ravi bishnoi, k gowtham, lucknow super giants, jason holder, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved