• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बैंगलोर और राजस्थान के बीच होगी कांटे की टक्कर : रवि शास्त्री

IPL 2022: Bangalore vs Rajasthan will be a royal encounter as both teams want to win badly, says Shastri. - Cricket News in Hindi

अहमदाबाद । भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2022 के क्वालीफायर 2 में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है, क्योंकि दोनों टीमें रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खिताबी मुकाबले के लिए मैच जीतना चाहेगी। शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा, "आरसीबी को 14 साल हो गए हैं (क्योंकि उनके पास कभी भी चांदी के बर्तन नहीं थे) और 13 साल पहले राजस्थान ने अपना आखिरी खिताब जीता था। इसलिए दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। आइए उसके लिए प्रतीक्षा करें। यह एक शानदार प्रतियोगिता होने जा रही है क्योंकि, दोनों टीमें इसे शानदार तरीके से जीतना चाहेंगी।"

आईपीएल 2022 में बैंगलोर और राजस्थान दोनों ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है, जहां वे अपने खिताब के सूखे को समाप्त कर सकते हैं। जबकि बैंगलोर को अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी जीतना बाकी है। राजस्थान 2008 में पहले आईपीएल सीजन जीतने के बाद से इसकी तलाश में है।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ का मानना है कि क्वालीफायर 2 एक प्रतियोगिता शानदार होने वाली है। स्मिथ का मानना है कि संजू सैमसन की टीम पर दबाव होगा क्योंकि वे गुजरात के खिलाफ क्वालीफायर 1 में सात विकेट की हार के बाद मैच में आगे बढ़ रहे हैं। बैंगलोर ने एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रन से हराकर मैच में प्रवेश किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Bangalore vs Rajasthan will be a royal encounter as both teams want to win badly, says Shastri.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, bangalore vs rajasthan, ravi shastri, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved