• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोविड के मामले बढ़ने पर नर्वस थे दिल्ली के खिलाड़ी, पोटिंग ने बढ़ाया था टीम का हौसला

IPL 2022: Amid Covid gloom, Ponting words fired us all up, says Ds Axar after win over PBKS - Cricket News in Hindi

मुंबई । विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सीफर्ट को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से कुछ घंटे पहले बुधवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद टीम से बाहर होना पड़ा। कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने टीम का मनोबल बढ़ाया, जिसके बाद टीम ने दोनों फार्मेट (गेंदबाजी और बल्लेबाजी) में शानदार प्रदर्शन किया।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने खुलासा किया कि कैसे मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के भाषण ने टीम का मनोबल बढ़ाया।

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों को क्वारंटीन में रखा गया, जहां उनका कोविड टेस्ट हुआ, टीम का एक खिलाड़ी संक्रमित मिला। इस दौरान हमने कोई अभ्यास नहीं किया। हमारे पास दो विकल्प हैं। या तो अच्छा प्रदर्शन करना है और दूसरा अपना मनोबल नहीं तोड़ना है। हमे दोनों फार्मेट में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।"

ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स के साथ प्री-मैच चैट में, पोंटिंग ने कोविड-19 के डर से पंजाब के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मैच से पहले अपने संदेश का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि टीम की तैयारी सही नहीं थी और मैंने उन्हें दो विकल्पों के बारे में बताया।

दिल्ली के लिए अच्छा मैच रहा, टॉस से लेकर अंत तक टीम ने जीत दर्ज की। उन्होंने पंजाब को 115 रन पर समेट दिया और फिर 57 गेंद शेष रहते हुए मैच को जीत लिया। डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ के बीच 83 रनों के शुरुआती साझेदारी हुई। अक्षर ने खुद चार ओवरों में दस रन देकर दो विकेट चटकाए। जबकि उनके स्पिन साथी कुलदीप यादव ने 24 रन देकर दो विकेट झटके। वहीं, ललित यादव ने भी 11 रन देकर 2 विकेट झटके।

पोंटिंग के बढ़ाए गए मनोबल के बाद टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और मैच को नौ विकेट से जीत लिया। अगला मैच अब दिल्ली का 22 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Amid Covid gloom, Ponting words fired us all up, says Ds Axar after win over PBKS
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, delhi capitals, tim seifert, covid 19, punjab kings, axar patel, ricky ponting, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved