• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 2021: कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद गेंदबाजों के प्रदर्शन को सराहा

IPL 2021: Kohli credits bowlers for comeback win against Rajasthan - Cricket News in Hindi

दुबई । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत के बाद गेंदबाजों की प्रशंसा की और कहा कि राजस्थान के शानदार शुरूआत के बावजूद गेंदबाजों ने उन्हें ज्यादा रन नहीं बनाने दिया। मध्यम गति के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल 34 रन देकर तीन विकेट लेने वाले स्टार खिलाड़ी रहे, लेकिन स्पिनरों के प्रदर्शन ने कोहली को और अधिक प्रसन्न किया । युजवेंद्र चहल ने 18 रन दे कर दो विकेट अपने नाम किए जबकि बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज अहमद ने दो ओवर में दो विकेट लेकर 10 रन दिए।

अपने पिछले मैच में, आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को पावरप्ले में 56/0 से 18.1 ओवर में 111 पर रोक दिया था।

कोहली ने मैच के बाद कहा, हम गेंद के साथ लगातार दो मैचों में मजबूती से वापस आए हैं। जो एक अच्छा संकेत है। हम जानते हैं कि हम सही दिशा में जा रहे। दोनों खेलों में विरोधी टीम के पावरप्ले में 56/0 थे, लेकिन दोनों मैचों में हमने यह सुनिश्चित किया कि गेंदबाज सधी हुई गेंदबाजी करे और विरोधी टीम को ज्यादा रन बनाने का मौका नहीं दें।

कोहली ने कहा, हम जानते थे कि हमारे पास जिस तरह का गेंदबाजी आक्रमण है, जब हम विकेट लेते हैं तो चीजें बदल सकती हैं। बल्लेबाजों के रूप में आप बहुत अधिक जोखिम नहीं उठा सकते हैं जब आप दो अंक भी खोज रहे होते हैं, इसलिए हम गलतियों की तलाश में गए। उनके बल्लेबाज लुईस ने कुछ छक्के लगाए पर गार्टन ने साहसी गेंदबाजी की और हमें विकेट दिलाया।

कोहली ने कहा कि बुधवार रात को उनकी टीम के लिए कुछ चिजों में बदलाव हुई और बीच के ओवरों की गेंदबाजी उनमें से एक थी।

उन्होंने कहा, कुछ महत्वपूर्ण चीजें क्लिक कर रही हैं, मध्य ओवरों की गेंदबाजी एक है। यदि आप विकेट लेते हैं तो आप खेल बदल सकते हैं। हमने बल्लेबाज के रुप में कुछ अच्छी शुरूआत की है। देवदत्त और मैंने टीम को अच्छी शुरूआत देने पर ध्यान केंद्रित किया है शुरूआत की ताकि बाद में ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स के साथ मध्य क्रम अधिक बना सके। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2021: Kohli credits bowlers for comeback win against Rajasthan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2021, virat kohli credits bowlers, comeback win against rajasthan, virat kohli, royal challengers bangalore, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved