• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने पस्त हुई किंग्स इलेवन पंजाब

इंदौर। अपने गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में मेजबान किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेटों से करारी मात देकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को एक बार फिर हवा दे दी है। अपने दूसरे घर होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेल रही पंजाब की टीम बेंगलोर के नियंत्रित गेंदबाजी आक्रमण के सामने 15 ओवरों में 88 रनों पर ही ढेर हो गई। इस आसान से लक्ष्य को बेंगलोर ने 8.1 ओवरों में बिना विकेट खोए हासिल कर लिया।

बेंगलोर को अब अगर अंतिम-4 में जगह बनानी है तो उसे बाकी के बचे दोनों मैच जीतने होंगे साथ ही अन्य टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर रहना होगा। इस मैच में हार उसे पूरी तरह से प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर देती, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलोर को जीतने में कोई भी परेशानी नहीं हुई। कप्तान विराट कोहली इस मैच में पार्थिव पटेल के साथ पारी की शुरुआथ करने आए और नाबाद लौटे। कप्तान ने 28 गेंदों की पारी में छह चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 48 रन बनाए। पटेल ने भी अपने कप्तान का बखूबी साथ दिया और 22 गेंदों में सात चौकों की मदद से नाबाद 40 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहे।

इस मैच में पंजाब की टीम शुरू से ही लय से भटकी हुई लग रही थी और अंत तक रही भी। खराब बल्लेबाजी, गेंदबाजी के अलावा उसकी फील्डिंग भी खराब रही साथ ही टीम में तालमेल में भी कमी देखी गई जिसके कारण उसके तीन बल्लेबाज रन आउट हुए।

पंजाब के लिए सर्वोच्च स्कोर एरॉन फिंच रहे जिन्होंने 23 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 23 रनों की पारी खेली। उनके अलावा लोकश राहुल ने 21 और क्रिस गेल ने 18 रनों का योगदान दिया। बाकी कोई और बल्लेबाज अपने खाते में दोहरी संख्य दर्ज नहीं करा पाया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2018, KXIP vs RCB: Royal Challengers win by 10 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 11, ipl 2018, kxip vs rcb, royal challengers, kings xi punjab, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved