• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईपीएल फिक्स! फाइनल में चेन्नई का कोलकाता से होगा मुकाबला, वीडियो वायरल

IPL 2018 Final fixed The real story behind CSK-KKR leaked Hotstar viral video - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। आईपीएल 11 अब अपने आखिरी मुकाम की ओर बढ़ चला है। आईपीएल के दूसरे क्वॉलिफायर में दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना एक बार खिताब अपने नाम करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद से है। कोलकाता और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच यह मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा। इस मैच के लिए कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है।

दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में आज कोलकाता के ईडेन गार्डन्स में ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहने वाली सनराइजर्स हैदराबाद और तीसरे नंबर पर रही कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच फाइनल में पहुंचने के लिए जंग होगी। दोनों में से जो भी टीम इस मैच में जीतेगी उसका फाइनल में चेन्नई सुपर किंग से मुकाबला होगा। लेकिन दूसरे फाइनलिस्ट का नाम तय होने से पहले ही गुरुवार को वायरल हुए एक वीडियो ने दुनिया भर के फैंस को सन्न कर दिया।

इस वायरल वीडियो में चेन्नई और कोलकाता के फाइनल का प्रोमो दिखाया गया था। सोशल मीडिया में इसे कथित तौर पर हॉटस्टार का प्रमोशनल वीडियो कहा जा रहा है। इस वायरल वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी और वे सवाल उठाने लगे कि क्या आईपीएल का फाइनल फिक्स है! इसके बाद सोशल मीडिया में इस बात की जमकर चर्चा होने लगी कि क्या आईपीएल का फाइनल चेन्नई और कोलकाता के बीच खेला जाना तय है! कुछ फैंस ने तो आईपीएल फाइनल के नतीजे भी बताने शुरू कर दिए और चेन्नई को विजेता भी बता दिया।

सामने आया इस लीक वीडियो का सच...

दरअसल, शुक्रवार को सामने आए एक और वीडियो ने इस पूरे मामले को स्पष्ट कर दिया। इस वीडियो में चेन्नई और हैदराबाद के फाइनल का प्रोमो दिखाया गया है। जिसके बाद ये स्पष्ट हो गया कि हॉटस्टार ने पहले से ही कोलकाता बनाम चेन्नई और हैदराबाद बनाम चेन्नई फाइनल के प्रोमो बना लिए थे। लेकिन इसमें से सिर्फ कोलकाता बनाम चेन्नई फाइनल का वीडियो सोशल मीडिया में लीक हो गया, जिसके बाद फाइनल के फिक्स होने की चर्चा शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2018 Final fixed The real story behind CSK-KKR leaked Hotstar viral video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: live cricket score, ipl 2018 final, fixed the real story, behind csk-kkr leaked, hotstar, viral video, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved