• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईपीएल-14 : मुंबई में टेबल टॉपर कोहली और धोनी में होगी जबर्दस्त टक्कर

IPL-14: Table-topper Kohli and Dhoni will have a fierce competition in Mumbai - Cricket News in Hindi

मुंबई| टेबल टॉपर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) आईपीएल-14 वें सीजन के 19वें मैच में रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में दूसरे नंबर पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ेगी। आरसीबीने चार मैचों में से अब तक लगातार मैच जीते हैं जबकि सीएसके ने चार में से तीन मैच जीते हैं।

दोनों टीमें शानदार फॉर्म में है, हालांकि सीएसके को अपने पिछले मैच में आंद्रे रसल, दिनेश कार्तिक और पैट कमिंस सहित निचले क्रम के कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाजों के खिलाफ कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा था। केकेआर ने 31 रन पर पांच विकेट गंवाने के बावजूद 202 रन का स्कोर बना लिया था और उसे केवल 18 रनों से हार मिली थी।

आरसीबी की बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ सीएसके को सतर्क रहने की जरूरत है। देवदत्त पडिकल और कप्तान कोहली ने पिछले मैच में पहले विकेट के लिए नाबाद 181 रनों की साझेदारी की थी और आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स पर 10 विकेट से हरा दिया था। ।

ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स भी आरसीबी की टीम में हैं, जिसका मतलब है कि एक बड़ा स्कोर बनने से रोकने के लिए सीएसके को वास्तव में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी।

सीएसके के लिए, सुरेश रैना और अंबाती रायडू का फॉर्म चिंता बनी हुई है जबकि दोनों सलामी बल्लेबाजों रूतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मोइन अली को नंबर तीन पर पदोन्नत करने के फैसले से भी टीम को फायदा हुआ है क्योंकि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आक्रामक बल्लेबाजी की है।

धोनी भी चर्चा में होंगे क्योंकि उन्होंने खुद को बढ़ावा देने के लिए कुछ शॉट्स खेले हैं सीएसके का बैक-एंड हालांकि, सैम करन के साथ, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो काफी अच्छा और प्रभावी रहा है।

टीमें (संभावित:) :

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), सुरेश रैना, नारायण जगदीसन, रुतुराज गायकवाड़, केएम आसिफ, कर्ण शर्मा, अंबाती रायडू, दीपक चाहर, फाफ प्लेसिस, शार्दुल ठाकुर, मिशेल सेंटनर, ड्वेन ब्रावो, लुंगी नगिदी कर्रन, रवींद्र जडेजा, इमरान ताहिर, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, एम। हरिशंकर रेड्डी, के.भगत वर्मा, सी हर्ष निशांत, आर साई किशोर, जेसन बेहरेनडोर्फ।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, फिन एलेन (विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स (विकेट-कीपर), पावन देशपांडे, वाशिंगटन सुंदर, डेनियल लेम्स, युजवेंद्र चहल, एडम जम्पा, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज , नवदीप सैनी, केन रिचर्डसन, हर्षल पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, काइल जैमीसन, डैनियल क्रिश्चियन, सुयश प्रभुदेसाई, केएस भारत।

मैच दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-14: Table-topper Kohli and Dhoni will have a fierce competition in Mumbai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl2021, ipl 2021, ipl-14, table-topper, kohli, dhoni, fierce, competition, mumbai, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved