• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-13 : मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 विकेट से हराया, इशान किशन ने लगाया अर्द्धशतक

IPL-13 Pollard elected to win the toss in his 200th match - Cricket News in Hindi

दुबई। मुंबई इंडियंस ने शनिवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 51वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम नौ विकेट पर केवल 110 रन ही बना सकी, जिसे मुंबई ने 14.2 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मुंबई के लिए इशान किशन ने 47 गेंदों पर आठ चौके और तीन छक्के की मदद से सर्वाधिक नाबाद 72 और क्विंटन डी कॉक ने 26 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 11 गेंदों पर एक चौके की मदद से 12 नाबाद रनों का योगदान दिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए एनरिक नॉर्टजे को एकमात्र सफलता मिली। दिल्ली की यह लगातार चौथी हार है। अब उसके खाते में एक मैच बचा है और प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे हर हाल में उस मैच को जीतना होगा।

दिल्ली कैपिटल्स : शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, मार्कस स्टोइनिस, हर्षल पटेल, प्रवीण दुबे, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबादा, एनरिक नॉर्टजे।

मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, क्रुनाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जयंत यादव, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-13 Pollard elected to win the toss in his 200th match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-13, ipl-2020, pollard, elected, win, toss, 200th, match, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved