• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 12 : रसल का धमाका, RCB के मुंह से छीन ली जीत, KKR 5 विकेट से जीता

IPL 12: RCB V KKR, Will Virat win home ground, first win the team? - Cricket News in Hindi

बेंगलुरू। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 12 के मैच में केकेआर के आंद्रे रसल ने अपनी 48 रन धुंआधार पारी की बदौलत आरसीबी के हाथों से जीत छीन ली। रसल ने मात्र 13 गेंदों पर 7 छक्के लगाकर मैच का रुख पलट दिया। कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया। कप्तान विराट कोहली को लगातार पांचवीं हार झेलनी पड़ी। रसल को उनकी शानदार पारी के लिये मैन आफ द मैच चुना गया।
केकेआर ने 206 रनों का लक्ष्य 19.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। मैच में एक समय लग रहा था कि विराट को अपनी पहली जीत मिल जाएगी लेकिन रसल ने उन्हें फिर हार सौंप दी।

कप्तान कोहली 84 और डिविलियर्स ने बनाए 63 रनआरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट पर 205 रन बनाए हैं। आरसीबी की ओर से डिविलियर्स ने 32 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और चार छक्के लगाए। वहीं कप्तान विराट कोहली 84 रन बनाकर कुलदीप यादव की गेंद पर कॉट एंड बोल्ड हो गए। स्टोयनिस 13 गेंदों पर 28 रन बनाकर नाबाद लौटे। अली शून्य पर नाबाद रहे।
आरसीबी के लगातार पांचवीं हारबेंगलोर ने अभी तक 5 मैच खेले हैं और पांचों में उसे हार मिली है। वहीं, कोलकाता इस मैच में जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। केकेआर ने चार मैचों में से तीन में जीत हासिल की है। टॉप पर हैदराबाद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 12: RCB V KKR, Will Virat win home ground, first win the team?
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl indian premier league kkr v rcb royal challengers bengalore kolkata knight riders m chinnaswamy stadium bangalore आईपीएल आरसीबी केकेआर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कोलकाता नाइट राइडर्स बेंगलोर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved