• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 12 : हार्दिक पंड्या का कमाल, 16 गेंदों पर बनाए 37* रन, 5 विकेट से जीती मुंबई

IPL 12: MI vs RCB, toss won by Mumbai, Bangalore will bat first - Cricket News in Hindi

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया। बेंगलोर ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट पर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19 ओवर में 5 विकेट पर 172 रन बनाकर जीत हासिल की।

तीसरे नंबर पर बरकरार, 8 मैचों में पांचवीं जीत
मुंबई इस जीत के साथ तीसरे नंबर पर बरकरार है। मुंबई ने 8 मैचों में पांचवीं जीत हासिल की है। मुंबई की ओर से हार्दिक पंड्या ने मात्र 16 गेंदों पर नाबाद 37 रनों की पारी खेली। उन्होंने पांच चौके और 2 छक्के लगाए।

ईशान किशन 21 रन बनाकर चहल की गेंद पर पटेल द्वारा विकेट के पीछे स्टंप आउट। डिकोक 40 रन बनाकर मोइन अली की गेंद पर आउट हुए। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 28 रनों की पारी खेली। बेंगलोेर की ओर से चहल और मोइन अली ने 2-2 विकेट लिये। वहीं एक विकेट मोहम्मद सिराज के खाते में आया।

आरसीबी की 7वीं हार, डिविलियर्स ने 75 रन बनाए
इससे पहले आरसीबी की ओर से एबी डिविलियर्स ने सर्वाधिक 75 रनों की पारी खेली। वहीं मोइन अली ने 50 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली मात्र 8 रन बनाकर आउट हुए। मुंबई इंडियंस की ओर से लसिथ मलिंगा ने 4 विकेट लिये। पंड्या और बेहरेनडॉर्फ ने एक-एक विकेट लिया।
रॉयल चैलेंजर्स की ये 8 मैचों में सातवीं हार है। टीम लगभग इस बार भी बाहर हो चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 12: MI vs RCB, toss won by Mumbai, Bangalore will bat first
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 12 mi vs rcb, mumbai indians royal chellengers bangalore ipl indian premier league mumbai wankhede stadium maharashtra आईपीएल इंडियन प्रीमियर लीग मुंबई इंडियंस रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर वानखेड़े स्टेडियम मुंबई, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved