• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 12 : ‌AB की विस्फोटक पारी, RCB ने पंजाब किंग्स इलेवन को 17 रनों से हराया

IPL 12: Explosive Inning of AB, RCB beat Punjab Kings XI by 17 runs, fourth win - Cricket News in Hindi

बैंगलोर। यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 42वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स इलेवन को 17 रन से हरा दिया। आरसीबी की ये 11 मैचों में चौथी जीत है। आरसीबी के 202 रन के जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट पर 185 रन ही बना सकी।

पंजाब की ओर से निकोलस पूरन ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। इससे पहले लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन की शुरुआत अच्छी नहीं रही। चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर उमेश यादव ने धाकड़ बल्लेबाजी क्रिस गेल (23) को डीविलियर्स के हाथों कैच आउट कराकर पंजाब को तगड़ा झटका दिया। पहले विकेट के लिए गेल ने राहुल के साथ मिलकर 42 रन की साझेदारी की। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए मयंक अग्रवाल ने राहुल का साथ देते हुए टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। मगर 10वें ओवर की पहली गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने मयंक को चहल के हाथों कैच आउट कराया।

मयंक ने 21 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रन बनाए। दूसरे विकेट के लिए मयंक और राहुल के बीच 59 रन की साझेदारी हुई। इसके आगले ही ओवर (10.1) में मोइन अली ने केएल राहुल के रूप में पंजाब को बड़ा झटका दिया। मोइन ने उन्हें टिम साउथी के हाथों कैच आउट कराकर डगआउट भेजा। राहुल ने 27 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 42 रन बनाए।

इससे पहले एबी डीविलियर्स (82*) और मार्कस स्टोइनिस (46*) की 121 रन की नाबाद साझेदारियों की बदौलत बैंगलोर ने 202 रन बनाए। डीविलियर्स ने 44 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 82, जबकि मार्कस स्टोइनिस ने 34 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 46 रन की नाबाद पारी खेली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 12: Explosive Inning of AB, RCB beat Punjab Kings XI by 17 runs, fourth win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 12 indian premier league ab diviliers rcb punjab kings elevan m chinnaswamy stadium bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved