• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-12 : बेयरस्टो, वार्नर के अर्धशतकों से हैदराबाद की चौथी जीत

IPL-12: Chennai won toss, decision to bat - Cricket News in Hindi

हैदराबाद। जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 61) और डेविड वार्नर (50) के अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया।

पूर्व चैम्पियन हैदराबाद की आठ मैचों में यह चौथी जीत है और अब वह आठ अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर है। वहीं, मौजूदा चैम्पियन चेन्नई की नौ मैचों में यह दूसरी हार है और वह 14 अंकों के साथ तालिका में चोटी पर कायम है।

टॉस हारकर गेंदबाजी करने उतरी हैदराबाद ने चेन्नई को निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन पर रोक दिया और फिर 16.5 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

चेन्नई से मिले 133 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को वार्नर और बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 5.4 ओवर में 66 रनों की साझेदारी कर मजबूत शुरुआत दी। वार्नर ने 25 गेंदों पर 10 चौके लगाए।

वार्नर के आउट होने के बाद हैदराबाद ने कप्तान केन विलियम्सन (3) को 71 पर और विजय शंकर (7) को 105 के स्कोर पर गंवा दिया।

हालांकि बेयरस्टो ने एक छोर संभाले रखा और उन्होंने दीपक हुड्डा (13) के साथ चौथे विकेट के लिए 26 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया।

बेयरस्टो ने 44 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के लगाए। यूसुफ पठान खाता खोले बिना नाबाद लौटे।

चेन्नई के लिए इमरान ताहिर ने दो और दीपक चाहर तथा कर्ण शर्मा ने एक-एक विकेट लिए।

इससे पहले, चेन्नई की टीम निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 132 रन ही बना सकी।

नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिना मैच में उतरी चेन्नई को शेन वाटसन (31) और फॉफ डु प्लेसिस (45) ने पहले विकेट के लिए 9.5 ओवर में 79 रन की साझेदारी कर टीम को ठोस शुरुआत दी।

खतरनाक होती जा रही इस साझेदारी को शाहबाज नदीम ने वाटसन को बोल्ड करके तोड़ा। वाटसन ने 29 गेंदों की पारी में चार चौके लगाए। वाटसन के आउट होते ही टीम ने अगले 20 रनों के अंदर ही तीन और विकेट गंवा दिए।

इन तीन विकेटों में प्लेसिस, इस मैच में कप्तानी कर रहे सुरेश रैना (13) और केदार जाधव (1) के विकेट शामिल हैं। इन विकेटों में से लेग स्पिनर राशिद खान ने दो विकेट चटकाए। डु प्लेसिस ने 31 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के लगाए।

चेन्नई ने इसके दो रन बाद ही 101 के स्कोर पर इस सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे सैम बिलिंग्स (0) के रूप में अपना पांचवां विकेट भी गंवा दिया।

बिलिंग्स के आउट होने के बाद टीम अंतिम 32 गेंदों पर 31 रन ही बना पाई, जिसकी वजह से वह बड़े स्कोर की ओर नहीं बढ़ पाई। चेन्नई की टीम अंतिम 10 ओवर में केवल 52 रन ही बना पाई।

अंबाती रायडू ने 21 गेंदों पर दो चौकों की मदद से नाबाद 25 और रवींद्र जडेजा ने 20 गेंदों की पारी में नाबाद 10 रन बनाए।

हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने दो और शाहबाज नदीम, विजय शंकर तथा खलील अहमद ने एक-एक विकेट लिए।

--आईएएनएस

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12: Chennai won toss, decision to bat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chennai super kings, won toss, batting decision, suresh raina, ken williamson, ipl news, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved