• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राजस्थान रॉयल्स के वरुण आरोन को इसने की बेहतर बनाने में मदद

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने कहा कि लीसेस्टरशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने से उन्हें काफी मदद मिली है। राजस्थान के लिए आरोन ने गुरुवार को हुए मुकाबले में चार ओवर में केवल 20 रन देकर दो विकेट चटकाए।

उनकी गेंदबाजी के दम पर रॉयल्स ने तीन विकेट जीत दर्ज की और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। मैच के बाद आरोन ने कहा, मैं पहले आउटस्विंग पर बहुत निर्भर रहता था, लेकिन पिछले साल जब मैं आईपीएल नहीं खेल रहा था, मैंने काउंटी क्रिकेट खेला और अपनी इनस्विंग पर काम किया जिससे मुझे मदद मिली क्योंकि इस तरह की विकेट पर आपको अधिक रूम नहीं मिल सकता।

आरोन ने कहा, मैंने हमेशा से इनस्विंग गेंदें भी डाली है, लेकिन काउंटी खेलने के बाद मैं उसमें और बेहतर हो गया हूं। उन्हें आईपीएल 2018 में किसी आईपीएल टीम ने नहीं खरीदा था इसलिए वे लीसेस्टरशायर से काउंटी क्रिकेट खेलने गए। वे आगे भी काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Varun Aaron says, county cricket help me to become better bowler
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, varun aaron, county cricket, better bowler, fast bowler varun aaron, jharkhand, leicestershire, kkr, ipl 12, indian premier league, ipl 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved