• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

साइमन कैटिच ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर कही यह बात

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के बल्लेबाजी कोच साइमन कैटिच का मानना है कि विराट कोहली एक कप्तान के तौर पर अभी भी सीख रहे हैं। कैटिच ने यह बात शुक्रवार को कोलकाता और कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होने वाले मैच से पहले कही। कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आठ मैचों में से सात में हार झेल चुकी है। वह इस समय अंकतालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर कैटिच ने आईएएनएस से साक्षात्कार में कहा कि मैं नहीं जानता कि वे एक ग्रुप को किस तरह से संभालते हैं। वे शायद कप्तान के तौर पर अभी भी सीख रहे हैं। आप एक महान खिलाड़ी हो सकते हैं, जो वो हैं। नेतृत्व क्षमता वो चीज है जो आप समय के साथ विकसित करते हैं। वे अभी भी उस दौर में हैं जहां वे एक कप्तान के तौर पर सीख रहे हैं। कोहली की कप्तानी में ही भारत को इंग्लैंड एंड वेल्स में विश्व कप खेलना है।

कैटिच ने कहा कि कोहली एक बल्लेबाज के तौर पर शानदार हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप में कोहली के पास महेंद्र सिंह धोनी जैसा खिलाड़ी है जो उन्हें मार्गदर्शन देगा। एक खिलाड़ी के तौर पर कोहली सभी क्षेत्रों में परिपक्वहैं। वे सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में से एक हैं। इसमें कोई शक नहीं है। एक कप्तान के तौर पर उनके पास जुनून और ऊर्जा जैसी चीजें हैं जो वे टीम में लेकर आते हैं। वे जीतना चाहते हैं और उनके अंदर जीतने की ललक है। यही एक कप्तान को चाहिए होती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Simon Katich says, Virat Kohli learning as a captain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, simon katich, virat kohli, captain, kohli katich, ipl 12, indian premier league, rcb, kkr, kolkata knight riders, royal challengers bangalore, batting coach katich, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved