• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जानें, सिद्धार्थ कौल ने क्यों लिया बुमराह और ऋषभ पंत का नाम

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मैच में अपने पहले तीन ओवर में 16 रन देकर एक विकेट लिया था, लेकिन उनके चौथे ओवर में आंद्रे रसेल ने 19 रन बनाए। आईएएनएस से खास बातचीत में कौल ने माना कि वह अपनी रणनीतियों पर सही से अमल नहीं कर पाए, लेकिन आगे के मैचों में यह गलती दोबारा नहीं होगी।

कौल ने कहा, पिच पर ओस या कोई और चीज नहीं थी। रणनीति को लागू करने में दिक्कतों को सामना करना पड़ा और इसलिए नतीजे नहीं मिले, लेकिन मैं इस पर काम कर रहा हूं और आपको अगले कुछ मैचों में नतीजे दिखने लगेंगे। आपने देखा कि किस प्रकार से जसप्रीत बुमराह ने दिल्ली और मुंबई के बीच हुए मुकाबले में ऋषभ पंत के रन नहीं बनाने दिए।

कौल ने कहा कि कभी-कभी आप खुद को दोष नहीं दे सकते और कभी-कभी ऐसा होता है कि आप अपनी बनाई हुई रणनीतियों पर अमल नहीं कर पाते। लेकिन कुछ ऐसे क्षण होते हैं, जब गेंद इतनी अच्छी निकलती है कि कोई आपको नहीं मार सकता, यह खेल का एक हिस्सा है। एक खिलाड़ी के रूप में मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता हूं, लेकिन कभी-कभी रणनीतियां सही से लागू नहीं हो पाती हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Siddarth Kaul give example of Jasprit Bumrah and Rishabh Pant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, siddarth kaul, jasprit bumrah, rishabh pant, ipl 12, indian premier league, sunrisers hyderabad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved