• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रेयस अय्यर ने बताया कागिसो रबाडा ने उनसे क्या कहा था

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को सुपर ओवर तक गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक रोमांचक मुकाबले में मात देने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने उनसे कहा था कि वे लगातार छह गेंदे यॉर्कर डालेंगे। सुपर ओवर में दिल्ली ने केवल 10 रन बनाए थे, लेकिन रबाडा ने दमदार गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को सात रन पर रोककर मेजबान टीम को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई।

उन्होंने घातक दिख रहे हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसैल को भी यॉर्कर पर बोल्ड किया। मैच के बाद अय्यर ने कहा कि रबाडा एक दमदार गेंदबाज हैं और उनकी गति के कारण उनके खिलाफ रन बनाना मुश्किल है। मैंने सुपर ओवर से पहले उनसे बात की थी और उन्होंने मुझे बताया कि वे सभी गेंदें यॉर्कर डालेंगे। पहली गेंद अच्छी नहीं रही, लेकिन जिस तरह से उन्होंने वापसी की उसके लिए एक विशेष कौशल की आवश्यकता होती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Shreyas Iyer tells what Kagiso Rabada told him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, shreyas iyer, kagiso rabada, ipl 12, indian premier league, iyer rabada, delhi capitals, kolkata knight riders, kkr, prithvi shaw, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved