• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-12 : जीत का खाता खोलना चाहेगी RCB, आज पंजाब से टक्कर

मोहाली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आज शनिवार को जब आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी कोशिश बीते छह मैचों से चले आ रहे हार के सिलसिले को तोडऩे की होगी। मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा। बेंगलोर अभी तक एक भी मैच नहीं जीती है और लगातार छह हार उसे मिली हैं। वह अंकतालिका में सबसे नीचे आठवें स्थान पर है।

लगातार तीसरी साल विजडन के लीडिंग क्रिकेटर चुने गए कोहली जानते हैं कि बचे आठों मैचों में सभी में सिर्फ जीत ही उनकी किस्मत बदल सकती है। कोहली की टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी में लडख़ड़ाती दिखी है। कोहली और उनके साथी अब्राहम डिविलियर्स ने हालांकि अपनी क्लास दिखाई है लेकिन कोई और उनका साथ देता नहीं दिखा है। यह इस टीम की कमजोरी भी है कि टीम काफी हद तक कोहली और डिविलियर्स पर निर्भर रहती है।

वहीं, गेंदबाजी में बेंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल के अलावा कोई और गेंदबाज कमाल नहीं दिखा पाया है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में कोहली ने 33 गेंदों पर 41 रन बनाए थे तो वहीं मोइन अली ने 18 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली थी। कोहली की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठने लगे हैं। टीम की फिल्डिंग भी सही नहीं रही है। लगभग हर मैच में टीम के खिलाडिय़ों ने कैच छोड़े हैं।

वहीं, अगर पंजाब की बात की जाए तो अपने पिछले मैच में पंजाब ने लोकेश राहुल के पहले आईपीएल शतक के दम पर 197 का स्कोर जरूर बनाया था लेकिन पोलार्ड के तूफान के सामने उसके गेंदबाज इस स्कोर का बचाव नहीं कर सके थे। पोलार्ड ने 31 गेंदों पर 83 रनों की पारी खेल पंजाब के मुंह से जीत छीन ली थी। हालांकि मुंबई के मैच को छोड़ दिया जाए तो रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली टीम से पार पाना अधिकतर टीमों से लिए टेढ़ी खीर ही रहा है। पंजाब ने अपने सात मैचों में चार में जीत हासिल की है और घर में उसने अपनी बादशाहत को कायम रखा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Royal Challengers Bangalore wants to open winning account, will take on Kings Eleven Punjab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, royal challengers bangalore, kings eleven punjab, ipl 12, rcb, kxip, indian premier league, virat kohli, ravichandran ashwin, bangalore vs punjab, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved