• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

IPL-12 : खिताब का सूखा खत्म करने को बेताब है कोहली की RCB

गेंदबाजी में टीम में अधिकतर वही चेहरे हैं जो बीते सीजन में थे। इनमें सबसे बड़ा नाम लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का है जो सीमित ओवरों में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार धूम मचा रहे हैं। चहल ने बीते सीजन भी अच्छा किया था। दूसरे छोर पर साथ देने के लिए चहल के साथ वॉशिंगटन सुंदर और मोइन अली है। दोनों ऑफ स्पिनर हैं और बेंगलोर के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं। तेज गेंदबाजी में भी टीम के पास टिम साउदी जैसा अनुभवी और उमेश यादव, नाथन कल्टर नाइल जैसे प्रतिभाशाली गेंदबाज है।

अगर यह तीनों अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन कर पाते हैं बेंगलोर के खिलाफ रन करना मुश्किल होगा। मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी और कुलवंत खेजरोलिया के रूप में टीम के पास अच्छे विकल्प हैं। सिराज पहले भी आईपीएल में प्रभावशाली साबित हुए हैं। कोहली को टीम में वो संतुलन बनाना होगा जो अभी तक नदारद रहा है। जहां बल्लेबाज और गेंदबाज एक दूसरे का साथ दें और टीम को जीत दिलाएं।

हमेशा की तरह बेंगलोर इस बार भी मजबूत लग रही है लेकिन लीग का अंत होने के बाद ही असल रूप में पता चलेगा कि टीम अपनी कमियों को पूरा कर पाई या नहीं। टीम ने अच्छे परिणाम लाने के लिए कोचिंग स्टाफ में बदलाव भी किए हैं और भारत को 2011 में विश्व कप दिलाने वाले कोच गैरी कस्र्टन को अपना मुख्य कोच नियुक्त किया है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि टीम नए सिरे से शुरुआत कर नई इबारत लिखे।

टीम : विराट कोहली (कप्तान), अब्राहम डिविलियर्स, मिलिंद कुमार, हिम्मत सिंह, शिमरोन हेटमायेर, पार्थिव पटेल, हेनरिक क्लासेन, मोइन अली, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मार्कस स्टोइनिस, प्रयास रे बर्मन, अक्षदीप नाथ, गुरकीरत सिंह, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, वाशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, कुलवंत खेजरोलिया, उमेश यादव, नवदीप सैनी, नाथन कोल्टर नाइल, मोहम्मद सिराज, टिम साउदी।

ये भी पढ़ें - ‘लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसके बारे में सोचा नहीं है’

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Royal Challengers Bangalore wants to finish title drought
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, royal challengers bangalore, rcb, indian premier league, virat kohl, chris gayle, ab de villiers, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved