• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-12 : पोंटिंग ने कहा, रबाडा का इस तरह जाना दुखदाई लेकिन...

IPL-12 : Ricky Ponting reaction about Kagiso Rabada - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। पर्पल कैपधारक तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा के आईपीएल से असमय बाहर होने पर दिल्ली कैपिटल्स के कोच और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने दुख जाहिर किया है। पोटिंग ने कहा कि इस समय रबाडा जैसे अहम खिलाड़ी का जाना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन उन्हें यकीन है कि उनकी टीम रबाडा की गैरमौजूदगी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली बार खिताब जीतने में सफल होगी।

दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को उनके सीजन के बाकी बचे मैचों से बाहर होने की पुष्टि की। पोटिंग ने कहा कि रबाडा का इस तरह जाना काफी दुभाग्यपूर्ण है लेकिन मुझे यकीन है कि मेरी टीम का हर सदस्य इस मौके पर ऊपर उठेगा और एक इकाई के तौर पर खेलते हुए पहली बार खिताब जीतेगा। रबाडा पीठ में दर्द की शिकायत के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी नहीं खेल सके थे। रबाडा यथाशीघ्र स्वदेश लौटेंगे।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने रबाडा को विश्व कप से पहले आराम की सलाह दी है। चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में रबाडा के नहीं खेलने के बाद ही सीएसए ने चिंता जाहिर की थी और उनकी चोट से सम्बंधित स्कैन रिपोर्ट मंगाई थी। रबाडा ने दिल्ली के लिए इस सीजन में 12 मैचों में कुल 25 विकेट लिए हैं और इस सीजन के सबसे सफल गेंदबाज हैं।

उनकी इस सफलता के कारण दिल्ली की टीम काफी आराम से प्लेऑफ में पहुंच गई है। दिल्ली की टीम छह साल के बाद प्लेऑफ में पहुंची है। दिल्ली की टीम को अपना अंतिम लीग मैच 4 मई को फिरोजशाह कोटला मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Ricky Ponting reaction about Kagiso Rabada
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, ricky ponting, kagiso rabada, ipl 12, indian premier league, ipl 2019, csa, cricket south africa, australia, delhi capitals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved