• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अजिंक्य रहाणे ने कहा कि जब एमएस धोनी बल्लेबाजी करते हैं तब...

चेन्नई। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आठ रन से हार झेलने के बाद माना कि महेंद्र सिंह धोनी को आउट करना गेंदबाजों के लिए मुश्किल कार्य है और उनकी दमदार बल्लेबाजी ही मुकाबले में मेहमान टीम को दूर ले गई।

एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में एक समय चेन्नई का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 27 रन था और यहां से धोनी ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और नाबाद 75 रनों की पारी खेलकर अपनी टीम को 175 तक ले गए। मैच के बाद रहाणे ने कहा कि इस हार का कारण हमारी खराब बल्लेबाजी रही।

हम एक टीम के रूप में जीतते हैं और हम एक टीम के रूप में हारते हैं। अगर हम टी20 में छोटे क्षणों को जीतते हैं तो हम अच्छा करेंगे। हमने पिछले तीन मैचों में अच्छा खेला है और उम्मीद है कि थोड़ी अच्छी किस्मत के साथ हम इसे बदल पाएंगे। रहाणे ने कहा कि जब धोनी बल्लेबाजी करते हैं तब गेंदबाजों के लिए मुश्किलें पैदा हो जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : rajasthan royals captain ajinkya rahane reaction about ms dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, rajasthan royals, captain ajinkya rahane, ms dhoni, rahane dhoni, ipl 12, indian premier league, chennai super kings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved