• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RCB के नवदीप सैनी को साथी गेंदबाज स्टेन ने दी यह सलाह

कोलकाता। आईसीसी विश्व कप के लिए भारत की स्टैंड-बाई सूची में शामिल किए गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा है कि आईपीएल का आत्मश्विास विश्व कप तैयारियों में मदद करेगा। सैनी को अंबाति रायडू, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और ऋषभ पंत के साथ आगामी विश्व कप के लिए स्टैंड बाई की सूची में रखा गया है।

बेंगलोर ने आईपीएल 2018 के लिए इस तेज गेंदबाज को तीन करोड़ रुपए में खरीदा था लेकिन तब उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला। सैनी ने शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हुए मैच के बाद पत्रकारों से कहा कि आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने से मेरा आत्मविश्वास काफी बढ़ेगा। अगर मुझे विश्व कप में मौका मिलता है तो मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा।

अपनी तैयारियों को लेकर कप्तान विराट कोहली से टिप्स लेने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम मैचों के दौरान बात करते हैं लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको नेट्स पर पूरा ध्यान देना है। अगर आप नेट्स पर अच्छा करते हैं तो आप मैच में भी अच्छा करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Navdeep Saini got this advice from rcb teammate dale steyn
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, navdeep saini, rcb teammate dale steyn, dale steyn, ipl 12, indian premier league, royal challengers bangalore, ipl 2019, kkr, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved