• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-12 : आज धोनी के सामने रसैल को रोकने की चुनौती

चेन्नई। मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस 12वें संस्करण में शानदार फॉर्म में है। उसे अभी तक सिर्फ एक हार मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली है। बाकी उसने सभी मैच अपने कब्जे में किए हैं, लेकिन मंगलवार को उसका सामना ऐसी टीम से जिसके पास वो खिलाड़ी है जो कहीं से भी मैच पलट सकता है।

चेन्नई एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। मुकाबला रात 8 बजे से शुरू होगा। कोलकाता इस मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराने के बाद आ रही है लेकिन चेन्नई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और कोलकाता का वो मैच जरूर याद होगा जहां आंद्रे रसैल ने बेंगलोर के हाथों से जीत बाजी छीन ली थी। रसैल कोलकाता की ताकत बन गए हैं। उनके दम पर टीम इस आत्मविश्वास में रहती है कि अगर वो हैं तो मैच जीत सकते हैं।

चेन्नई भी इस मैच में एक अच्छी जीत हासिल करते हुए आ रही है। उसने पंजाब को एक कम स्कोर वाले मैच में जीतने से रोक दिया था। चेन्नई का मजबूत पक्ष उसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं जो अपनी शानदार रणनीति के कारण किसी भी बल्लेबाज या टीम को रोक सकते हैं। धोनी ऐसा पहले भी कर चुके हैं। पंजाब के क्रिस गेल को उन्होंने चलने नहीं दिया था तो वहीं बेंगलोर के खिलाफ मैच में विराट कोहली को भी शांत रखा था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि धोनी इस मैच में रसैल को कैसे रोकते हैं।

धोनी की खासियत है कि वे किसी एक बल्लेबाज के इर्द गिर्द ताना नहीं बुनते हैं बल्कि पूरी टीम को लेकर चलते हैं। कोलकाता के पास रसैल के अलावा क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा और दिनेश कार्तिक भी हैं जो तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते हैं। सुनील नरेन को कोलकाता जब-तब सलामी बल्लेबाजी के लिए भेजती है और उन्होंने कई बार तेजी से रन बनाकर अपनी उपयोगिता साबित की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : MS Dhoni have challenge to stop Andre Russell challenge
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, ms dhoni, andre russell, dhoni russell, ipl 12, indian premier league, chennai super kings, kolkata knight riders, csk vs kkr, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved