• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कैफ की ‘शिकायत’, रिंकू ने पहले रसैल और फिर चावला के स्थान पर...

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के फील्डिंग कोच मोहम्मद कैफ ने बुधवार को माना कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मैच लंबे खिंच रहे हैं और इस पर अंपायरों को ध्यान देने की जरूरत है। कैफ ने कहा कि टीमें फील्डिंग के दौरान खिलाडिय़ों की अदला-बदली में जो समय लेती हैं उससे भी काफी असर पड़ता है। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि उनकी टीम के लोग इस मसले पर जल्द ही अंपायरों से बात करेंगे।

कैफ ने गुरुवार को फिरोज शाह कोटला मैदान पर दिल्ली और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कि मैच में देरी होने को लेकर जो आलोचना हो रही है वो वाजिब है। अधिकतर गेम 11:45 या 12 बजे तक जा रहे हैं। इसमें अंपायरों को भी ध्यान देना चाहिए की टीमें जो बदलाव करती हैं उनमें समय जाया न हो। दिल्ली और कोलकाता के मैच में रसैल के स्थान पर रिंकू सिंह फील्डिंग करने आ गए। पीयूष चावला ने चार ओवर फेंके उनके स्थान पर भी रिंकू सिंह फिर आ गए थे।

कैफ ने कहा, टीमें यह भी प्लानिंग कर रही हैं कि जो अच्छे फील्डर हों वो ज्यादा समय मैदान पर बिताएं। हमने पंजाब के मैच में भी यह देखा। सरफराज अहमद पूरे मैच में फील्डिंग करने नहीं आए। उनके ग्लव्ज में गेंद लगी थी और बोला गया था कि वे चोटिल हैं। उनको क्या चोट लगी मुझे नहीं पता, शायद अंपायरों को पता होगा। यह छोटी-छोटी चीजें।

उन्होंने कहा, हम इसे लेकर अंपायरों से बात करेंगे। हमारी रणनीति है कि अंपायरों से मैच से पहले बात करेंगे। (हंसते हुए) मेरे ख्याल से बहुत ज्यादा प्लानिंग होती है। मैच में भी काफी देर तक प्लानिंग होती है। इतना आसान नहीं है कि खिलाडिय़ों के लिए भी क्योंकि काफी चीजें एक साथ दिमाग में चल रही होती हैं कि कहां फील्डिंग लगानी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Mohammad Kaif takes names of Andre Russell, Piyush Chawla and Rinku Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, mohammad kaif, andre russell, piyush chawla, rinku singh, ipl 12, indan premier league, ipl 2019, delhi capitals, kkr, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved