• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘इसे समझाया नहीं जा सकता, मैदान पर दिखाना ज्यादा पसंद करूंगा’

बेंगलुरू। कोलकाता नाइट राइडर्स के दाएं हाथ के कैरेबियाई विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसैल ने कहा है कि उन्हें अपनी ताकत पर भरोसा है और उनके लिए दुनिया का कोई भी मैदान बड़ा नहीं है। कोलकाता को शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत के लिए 18 गेंदों पर 55 रन बनाने थे और रसैल ने 13 गेंदों पर 48 रन की विस्फोटक पारी खेलकर टीम को पांच गेंद पहले ही जीत दिला दी।

बेंगलोर ने कप्तान विराट कोहली (84), अब्राहम डिविलियर्स (63) की बेहतरीन पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट खोकर 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था और इस संस्करण की अपनी पहली जीत को लेकर आश्वस्त दिख रही थी, लेकिन रसैल ने अपने तूफानी अंदाज का परिचय देते हुए कोलकाता को जीत दिला दी।

रसैल ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि मेरे लिए कोई भी मैदान बड़ा नहीं है। मैं अपनी ताकत पर भरोसा करता हूं। लो फुल टॉस गेंदों के लिए हाथ और आंखों का अच्छा तालमेल अहम होता है क्योंकि उन्हें हिट करना आसान नहीं होता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : KKR batsman Andre Russell reaction after match against RCB
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, kkr batsman andre russell, rcb, kolkata knight riders, royal challengers bangalore, andre russell, ipl 12, indian premier league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved