• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चेन्नई के खिलाफ हार के बाद ऐसा बोले दिल्ली के कप्तान श्रेयस

विशाखापट्टनम। अपनी कप्तानी में दिल्ली फ्रेंचाइजी को छह सीजन बाद प्लेऑफ में ले जाने वाले कप्तान श्रेयस अय्यर ने क्वालीफायर-2 में चेन्नई सुपर किंग्स से मिली हार के बाद कहा है कि टीम का यह सीजन बेहद शानदार रहा। उन्होंने कहा कि यह हार बेशक निराशाजनक है, लेकिन टीम ने इस सीजन से काफी कुछ सीखा। चेन्नई ने क्वालीफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हराकर आठवीं बार फाइनल में जगह बनाई है, जहां रविवार को उसका सामना मुंबई इंडियंस से होगा।

चेन्नई इस मैच में हमेशा दिल्ली पर हावी रही। चेन्नई के गेंदबाजों ने दिल्ली को 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 147 रनों से आगे नहीं जाने दिया और फिर इस लक्ष्य को 19 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच के बाद अय्यर ने कहा कि हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। पावरप्ले में दो विकेट खो देना, उसके बाद वापसी करना मुश्किल होता है। उनके पास अच्छे स्पिनर हैं। हमारा यह सीजन शानदार रहा।

अय्यर ने बल्लेबाजों पर गुस्सा जताते हुए कहा कि किसी भी बल्लेबाज ने टीम को संभालने और अंत तक खड़े रहने की पहल नहीं की। साझेदारियां भी नहीं हुईं, यह हमारे लिए निराशाजनक है, लेकिन सीखने लायक चीज है। अय्यर ने घरेलू मैदान की पिच को लेकर भी चिंता जाहिर की जहां दिल्ली ने सात मैचों में चार में जीत और तीन में हार झेली। कई बार दिल्ली को अपने घर फिरोजशाह कोटला में वैसी पिच नहीं मिली जिसकी उसे दरकार थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Delhi Capitals captain Shreyas Iyer upset after defeat from Chennai Super Kings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, delhi capitals, captain shreyas iyer, chennai super kings, shreyas iyer, delhi vs chennai, ipl 12, indian premier league, ipl 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved