• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-12 : आज चेन्नई और दिल्ली टॉप पोजिशन के लिए लगाएंगे जोर

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के प्लेऑफ में जगह बनाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स बुधवार को एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस मैच में दोनों टीमों की कोशिश पहले स्थान को अपने पास रखने की होगी। दिल्ली ने छह सीजन के बाद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है। युवा कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इस युवा टीम ने खेल के सभी क्षेत्रों में कमाल का प्रदर्शन करते हुए अपने आपको साबित किया है।

टीम के पास शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाज हैं जो लगातार बल्ले से अपना योगदान दे रहे हैं। धवन का बल्ला लगातार रन उगल रहा है। धवन ने अभी तक खेले 12 मैचों में 451 रन बनाए हैं। टीम को यहां तक पहुंचाने में धवन का अहम योगदान रहा है। कप्तान अय्यर का बल्ला भी अच्छा चल रहा है, लेकिन पंत और पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी इस टीम को चेन्नई के खिलाफ खल सकती है।

ऐसे में टीम प्रबंधन चाहेगा कि उसके दो प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज बल्ले से निरंतरता हासिल करें। निचले क्रम में टीम के पास शेरफन रदरफोर्ड, कोलिन इनग्राम, क्रिस मौरिस हैं जो बड़े शॉट्स लगाने में माहिर हैं। दिल्ली का गेंदबाजी आक्रमण इस सीजन का सबसे बेहतर गेंदबाजी आक्रमणों में से एक है।

कागिसो रबाडा की अगुआई में टीम ने गेंदबाजी में दमदार प्रदर्शन किया है। ईशांत शर्मा को जब मौका मिला है उन्होंने अपने अनुभव का बेहतरीन इस्तेमाल किया है। दिल्ली ने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अपने घर में 16 रन से मात दे न सिर्फ प्लेऑफ में जगह बनाई थी बल्कि पहले स्थान पर भी कब्जा किया था। चेन्नई के खिलाफ वह अपने शीर्ष स्थान को बचाने के लिए भरसक प्रयास करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-12 : Chennai Super Kings and Delhi Capitals will face today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-12, chennai super kings, delhi capitals, csk vs dc, chennai vs delhi, ms dhoni, shreyas iyer, ipl 12, indian premier league, ipl 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved