• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

IPL-11 : सुपर किंग्स ने रॉयल्स को 64 रन से हराया, ये रहे जीत के हीरो

पुणे। ओपनर शेन वाटसन (106) के शानदार शतक के बाद अपने गेंदबाजों के बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के एक मैच में राजस्थान रायल्स को 64 रन से हराकर अपने नए घर का जीत से स्वागत किया। नए घरेलू मैदान में खेल रही चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर राजस्थान को 18.3 ओवर में 140 रन पर समेटकर 64 रन से मैच जीत लिया। चेन्नई की चार मैचों में यह तीसरी जीत है जबकि राजस्थान को पांच मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा है।

चेन्न्ई से मिले 205 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान ने 32 रन के अंदर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए। टीम इसके बाद लगातार अंतराल पर विकेट खोती चली गई और चेन्नई के लक्ष्य से 64 रन दूर रह गई। राजस्थान के लिए बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 45 रन बनाए। उन्होंने 37 गेंदों पर तीन चौकों और एक छक्के के दम पर 45 रन बनाए। जोस बटलर ने 22 और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 16 रन का योगदान दिया।

वाटसन ने ठोका शानदार शतक

इससे पहले, ओपनर शेन वाटसन (106) के शानदार शतक के दम पर चेन्नई ने पांच विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर बनाया और उसके गेंदबाज इस स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव कर गए। वाटसन ने 57 गेंदों पर नौ चौकों और छह छक्कों की बदौलत 106 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। वह पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट हुए। आईपीएल में वाटसन का यह सर्वोच्च स्कोर है।

लीग के 11वें संस्करण में शतक जमाने वाले वाटसन दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 104 रन बनाए थे। पहली बार राजस्थान के खिलाफ खेल रहे वाटसन इससे पहले लीग में राजस्थान टीम का हिस्सा हुआ करते थे और उन्होंने एक बार चेन्नई के खिलाफ भी शतक लगाया था। अब लीग के 11वें संस्करण में वाटसन ने चेन्नई की ओर से खेलते हुए राजस्थान के खिलाफ शतक बनाया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11: Super Kings beat Royals by 64 runs, win this hero
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian premier league, ipl, ipl 2018, ipl 11, rr vs csk, rajasthan royals vs chennai super kings, csk vs rr, rajasthan royals, chennai super kings, ajinkya rahane, mahendra singh dhoni, sanju samson, ms dhoni, shane watson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved