• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : शतक से चूके रोहित, बेंगलोर को 214 रनों की चुनौती

मुंबई। कप्तान रोहित शर्मा (94) और इविन लुइस (65) की दमदार पारियों की बदौलत मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सामने 214 रनों की विशाल चुनौती रखी है। रोहित अपने शतक से चूक गए और आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर आउट हुए। हार्दिक पांड्या ने अंत में पांच गेंदों में 17 रन बनाकर मुंबई को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 213 रनों के स्कोर तक पहुंचाया।

बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। उनका यह फैसला सही लग रहा था क्योंकि उमेश यादव ने पहले ओवर की पहली दो गेंदों पर मुंबई के दो विकेट गिरा दिए थे। उमेश ने पहली गेंद पर सूर्यकुमार यादव को बोल्ड किया और फिर अगली गेंद पर युवा बल्लेबाज ईशान किशन को बोल्ड कर मुंबई का स्कोर बिना किसी रन के दो विकेट कर दिया।

कप्तान रोहित ने यहां जिम्मेदारी ली और दूसरे सलामी बल्लेबाज लुइस के साथ मिलकर पारी को न सिर्फ संभाला बल्कि तेजी से रन भी बटोरे। दोनों ने तीसरे विकेट लिए 108 रनों की साझेदारी को अंजाम दिया। 42 गेंद खेलकर छह चौके और पांच चौके मारने वाले लुइस को कोरी एंडरसन ने अपना शिकार बनाया। क्रुणाल पांड्या ने 12 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 15 रन बनाए। वह 148 के कुल स्कोर पर रन आउट हुए। केरन पोलाड सिर्फ पांच रन ही बना सके और क्रिस वोक्स का पहला शिकार बने।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 11: Mumbai Indians set target of 214 runs for Royal Challengers Bangalore
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian premier league, ipl, ipl 11, ipl 2018, rcb vs mi, mi vs rcb, mumbai indians, royal challengers bangalore, wankhede stadium, rohit sharma, evin lewis, mumbai, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved