• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-11 : 195 रन के लक्ष्य में जेसन-ऋषभ की आतिशी पारी

IPL-11 match between mumbai indians and delhi daredevils - Cricket News in Hindi

मुंबई। तीन बार की चैंपियन मुम्बई इंडियंस ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के अपने तीसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने 195 रनों का लक्ष्य रखा है। अंतिम समाचार मिलने तक दिल्ली के 11 ओवर में 113/1 रन हो गए थे। जेसन रॉय (56) और ऋषभ पंत (42) क्रीज पर हैं। कप्तान गौतम गंभीर पैवेलियन लौट गए।

इससे पहले टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम के लिए सूर्यकुमार यादव (53) और एविन लेविस (48) ने शानदार शुरुआत की। मेजबान टीम इस शानदार शुरुआत के दम पर निर्धारित 20 ओवरों की समाप्ति पर सात विकेट पर 194 रन बनाने में सफल रही।

लेविस और यादव ने पहले विकेट के लिए 9 ओवरों में 102 रनों की साझेदारी की। लेविस इसी स्कोर पर 28 गेंदों पर चार चौके और इतने ही छक्के लगाने के बाद आउट हुए। इसके बाद इशान किशन (44), यादव का साथ देने आए। इन दोनों की साझेदारी रंग नहीं ला सकी। यादव 109 के योग पर राहुल तेवतिया की गेंद पर पगबाधा करार किए गए। यादव ने 32 गेंदों का सामना कर सात चौके और एक छक्का लगाया।

इशान ने इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (18) के साथ तीसरे विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की और स्कोर को 166 तक पहुंचाया। इशान को इसी योग पर डेनियल क्रिस्टीयन ने आउट किया। इशान ने 23 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाए। इशान के आउट होने के बाद कप्तान रोहित का साथ देने आए किरोन पोलार्ड (0) कुछ नहीं कर सके क्रिस्टीयन की अगली ही गेंद पर आउट हुए। उनका विकेट भी 166 के कुल योग पर गिरा।

रोहित भी 179 के कुल योग पर पवेलियन लौट गए। रोहित ने 15 गेंदों पर दो चौके लगाए। क्रुणाल पांड्या ने 11 रन बनाए जबकि हार्दिक पांड्या दो रन बना सके। अकीला धनंजय और मयंक मार्कंडेय चार-चार रन बनाकर नाबाद लौटे। दिल्ली की ओर से ट्रेंट बोल्ट, क्रिस्टीयन और तेवतिया ने दो-दो जबकि मोहम्मद शमी ने एक विकेट लिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 match between mumbai indians and delhi daredevils
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, mumbai indians, delhi daredevils, ipl 11, indian premier league, mumbai vs delhi, rohit sharma, gautam gambhir, evin lewis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved