• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रनों से हराया

IPL 11 Kolkata Knight Riders beat Delhi Daredevils by 71 runs - Cricket News in Hindi

कोलकाता| कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में खेले गए मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रनों से हरा दिया।

ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इस मैच में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 201 रनों का लक्ष्य रखा था। दिल्ली इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 14.2 ओवरों में 129 रनों पर सिमट गई।

दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा 47 रन ग्लैन मैक्सवेल ने बनाए जिसके लिए उन्होंने 22 गेंदें खेलीं और तीन चौके तथा चार छक्के लगाए। वहीं ऋषभ पंत ने 26 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मद से 43 रनों की पारी खेली।

कोलकाता के लिए कुलदीप यादव और सुनील नरेन ने तीन-तीन विकेट लिए। पीयूष चावला, आंद्रे रसैल, शिवम मावी और टॉम कुरैन ने एक-एक विकेट लिया।

इससे पहले, कोलकाता के लिए नीतीश राणा ने 35 गेंदों में पांच चौके और चार छक्कों की मदद से 59 रनों की पारी खेली। आंद्रे रसैल ने तूफानी अंदाज में 12 गेंदों में 41 रन बनाए जिसमें छह शानदार छक्के शामिल हैं।

एक समय कोलकाता इतने बड़े स्कोर की तरफ जाती नहीं दिख रही थी, लेकिन रसैल और राणा ने उसे निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 200 रनों तक पहुंचा दिया।

दिल्ली के लिए राहुल तेवतिया ने तीन विकेट लिए। यह तीनों विकेट उन्होंने आखिरी ओवर में लिए। ट्रेंट बोल्ट, क्रिस मौरिस को दो-दो सफलता मिलीं। शाहबाज नदीम के हिस्से एक विकेट आया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 11 Kolkata Knight Riders beat Delhi Daredevils by 71 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 11, ipl 2018, kolkata knight riders, delhi daredevils, kkr vs dd, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved