• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विराट कोहली ने बताया कहां हुई चूक, धोनी के लिए बोले ऐसा

बेंगलुरू। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में अपना चौथा मैच हारने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी टीम की गेंदबाजी अस्वीकार्य थी। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात को खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई ने बेंगलोर को पांच विकेट से हरा दिया।

कोहली की टीम की आईपीएल के इस सीजन में खेले गए छह मैचों में चौथी हार है। वह आठ टीमों की तालिका में छठे स्थान पर है। इस हार के बाद एक बयान में कोहली ने कहा कि इस मैच में हम कई चीजों पर नजर डाल सकते हैं। हमने जिस प्रकार से गेंदबाजी की वह अस्वीकार्य थी। अंतिम ओवरों में हमने कई रन दिए, जो एक तरह से अपराध है।

हमें आगे के मैचों में इस प्रकार की गलती को सुधारने की जरूरत है। अगर हम 200 रन भी डिफेंड नहीं कर सकते तो यह बड़ी समस्या है। हमने 74 रन तक चेन्नई के चार मुख्य बल्लेबाजों को आउट कर दिया था, लेकिन फिर भी बात नहीं बनी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Virat Kohli tell shortcomings of RCB, praise Dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, virat kohli, rcb, ms dhoni, ipl 11, indian premier league, royal challengers bangalore, csk, chennai super kings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved