• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनुष्का की मौजूदगी में जीत से खुश कोहली ने कहा...साउदी बोले ऐसा

बेंगलुरू। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मंगलवार को आईपीएल-11 के 31वें मैच में अपने घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियन में जीत दर्ज की। आरसीबी ने तीन बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस को 14 रन से मात दी। इस जीत के साथ बेंगलोर आठ मैच में छह अंक लेकर पांचवें स्थान पर आ गई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने सात विकेट पर 167 रन बनाए। मनन वोहरा ने 45, ब्रेंडन मैकुलम ने 37 और कप्तान विराट कोहली ने 31 रन का योगदान दिया।

हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट लिए। जवाब में मुंबई की टीम सात विकेट पर 153 रन ही बना सकी। हार्दिक ने 50 और क्रुणाल पांड्या ने 23 रन की पारी खेली। टिम साउदी और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट चटकाए। जीत के बाद कोहली ने कहा कि हमें जीत की जरूरत थी। यह टूर्नामेंट की काफी महत्वपूर्ण स्टेज है। हमने चेंजिंग रूम में भरोसा जताया था कि हमें कुछ कर गुजरना है। गेंदबाजों से कहा कि वे अपनेहिसाब से फील्ड सजाकर योजनाओं को अंजाम दें।

सिराज, कोलिन डी ग्रैंडहोम व साउदी सब बेहतरीन थे। उमेश व चहल ने भी शानदार गेंदबाजी की। मनन वोहरा ने जेपी डुमिनी के एक ओवर में 22 रन ठोके और इससे मैच मुंबई की पकड़ से दूर हो गया। हमें ठोस प्रदर्शन की जरूरत थी और यही हुआ। मेरी पत्नी (अनुष्का शर्मा) यहां मौजूद है और आज उसका बर्थडे है। मैं खुश हूं कि उसने हमारी जीत देखी। उसके सामने दो अंक हासिल कर अच्छा लगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Virat Kohli and Tim Southee reaction after win against Mumbai Indians
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, virat kohli, tim southee, mumbai indians, ipl 11, ipl, ipl 2018, indian premier league, rcb, mi, royal challengers bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved