• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

केन विलियमसन ने चेन्नई के खिलाफ मिली हार के बताए ये कारण

पुणे। वर्ष 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल-11 में भी बेहतरीन खेल के साथ प्लेऑफ (अंतिम 4) में एंट्री कर चुकी है। हालांकि उसे रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने आठ विकेट से हरा दिया। इसके बावजूद हैदराबाद अंकतालिका में टॉप पोजिशन पर है। हैदराबाद के 12 मैच में 9 जीत और 3 हार के साथ 18 अंक हैं।

हैदराबाद को इस मुकाम तक पहुंचाने में उसके कीवी कप्तान केन विलियमसन की खास भूमिका रही है। वे आईपीएल-11 में 7 अर्धशतक लगा चुके हैं। विलियमसन ने चेन्नई के खिलाफ हार के बाद माना कि टीम ने अंबाति रायुडू के लिए जो रणनीति तैयार की थी, वह फेल हो गई। रायुडू ने 62 गेंदों पर नाबाद 100 रन की पारी खेली।

विलियमसन ने मैच के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मेरा मानना है कि रायुडू के लिए हर किसी ने योजना बनाई थी, लेकिन इनमें से किसी ने भी काम नहीं किया। इसलिए हमें चेन्नई के खिलाफ दुबारा खेलने पर कुछ चीजों पर ध्यान देना होगा। चेन्नई ने आज हमें पूरी तरह से पछाड़ दिया। चेन्नई के गेंदबाजों को जबरदस्त स्विंग मिल रही थी और उन्होंने इसका भरपूर फायदा उठाया। उन्होंने सही जगहों पर गेंदें डालीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Sunrisers Hyderabad captain Kane Williamson tells the reasons of defeat against CSK
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, sunrisers hyderabad, captain kane williamson, csk, ipl 11, ipl, ipl 2018, indian premier league, chennai super kings, hyderabad vs chennai, ambati rayudu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved