• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राजस्थान की हार से आहत वार्न ने ऐसे जाहिर की अपनी भावनाएं

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स ने वर्ष 2008 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले एडिशन की ट्रॉफी चूमी थी। राजस्थान के पास कोई बहुत बड़े सितारे नहीं थे, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वार्न के करिश्माई नेतृत्व में उसने दिग्गजों से युक्त सभी टीमों को चौंका दिया। वार्न भी तब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके थे।

हालांकि इसके बाद राजस्थान आज तक दुबारा यह सफलता हासिल नहीं कर पाया है। आईपीएल-11 में एक बार फिर वार्न राजस्थान से मेंटर के रूप में जुड़े और टीम प्लेऑफ तक भी पहुंची। राजस्थान को बुधवार को कोलकाता में काफी मजबूत स्थिति में होने के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स ने 25 रन से हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया।

राजस्थान के गेंदबाजों ने कोलकाता के शुरुआती विकेट जल्दी ही निकाल दिए थे। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए भी शीर्ष के बल्लेबाजों ने जीत के लिए मजबूत आधार तैयार कर दिया था। वार्न किसी कारण कुछ मैचों के बाद आईपीएल के बीच से ही स्वदेश लौट गए थे और उन्होंने ट्वीट कर इस हार पर अफसोस जताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Shane Warne upset with Rajasthan Royals defeat against KKR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, shane warne, rajasthan royals, kkr, ipl 11, indian premier league, ipl, ipl 2018, rajasthan vs kolkata, mentor warne, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved