• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ये है मुंबई के खिलाफ जीत के नायक सैमसन व गौतम की प्रतिक्रिया

जयपुर। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में मुंबई इंडियंस के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स को मिली जीत में अहम भूमिका निभाने वाले संजू सैमसन ने कहा कि कृष्णप्पा गौतम और टीम के खिलाडिय़ों के लिए यह कभी नहीं भूल पाने वाला अनुभव है। मुंबई के खिलाफ सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान को तीन विकेट से जीत दिलाने में सैमसन और गौतम ने अहम भूमिका निभाई। इस मैच में राजस्थान ने मुंबई को तीन विकेट से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रोहित शर्मा की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 167 रन बनाए। इस पारी में राजस्थान के गेंदबाज और आईपीएल में पदार्पण करने वाले जोफ्रा आर्चर ने तीन विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई। आर्चर मैन ऑफ द मैच रहे। मुंबई के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान को स्टोक्स (40) और सैमसन (52) ने लगभग लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया था, लेकिन 125 के स्कोर तक दोनों आउट हो गए और राजस्थान के लिए जीत मुश्किल हो गई।

टीम को घर में हार की मार से गौतम (नाबाद 33) ने बचाया और उसे लक्ष्य तक पहुंचा दिया। मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में सैमसन ने गौतम की तारीफ करते हुए कहा, मुझे लगा कि गौतम ने मैन ऑफ द मैच वाली पारी खेली। अंत में आते हुए, जो हालात बने थे उसे देखकर हमें लगा था कि कोई बल्लेबाज इस मैच को इसी तरह पूरा करे और गौतम ने यह काम बखूबी किया। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। उनके लिए और हमारे लिए यह कभी नहीं भूल पाने वाला अनुभव है।।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Sanju Samson and Krishnappa Gowtham reaction after win over mumbai indians
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, sanju samson, krishnappa gowtham, mumbai indians, ipl, ipl 11, indian premier league, sms stadium, jofra archer, ipl 2018, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved