• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : आज होगा कोहली और धोनी की टीमों में मुकाबला

बेंगलुरू। दो साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपर किंग्स आते ही अपने रंग में दिख रही है और उसने चार मैचों में जीत हासिल करते हुए बता दिया है कि क्यों उसे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास की सबसे सफल टीम माना जाता है। अगले मैच में उसका सामना एक ऐसी टीम से है जिसका 11वां सीजन अभी तक खराब रहा है। चेन्नई को अपने अगले मैच में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिडऩा है। मुकाबला रात 8 बजे शुरू होगा।

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर के लिए महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई का सामना करना आसान नहीं होगा। चेन्नई शानदार फॉर्म में है और पांच मैचों में सिर्फ एक में उसे हार मिली है। वहीं, बेंगलोर को सिर्फ दो मैचों में जीत मिली है। चेन्नई के बल्लेबाजों ने हर मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। शेन वाटसन और अंबाती रायडू की सलामी जोड़ी फॉर्म में है जो बेंगलोर के अभी तक राह से भटके गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ खतरनाक साबित हो सकती है।

सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और कप्तान धोनी के रहते चेन्नई किसी भी परिस्थिति में कहीं से भी मैच जीत सकती है। इन तीनों में वो काबिलियत है कि यह टीम को बड़ा स्कोर प्रदान कर सकते हैं और किसी भी लक्ष्य तक टीम को पहुंचा भी सकते हैं। गेंदबाजी में दीपक चाहर ने काफी प्रभावित किया है। दीपक को शार्दुल ठाकुर का भी अच्छा साथ मिला है। दोनों ने क्रमश: पांच और चार मैच खेले हैं तथा छह-छह विकेट लिए हैं।

हरफनमौला खिलाड़ी वाटसन भी टीम की गेंदबाजी की धुरी में शामिल हैं। स्पिन में लेग स्पिनर इमरान ताहिर और रवींद्र जडेजा अभी तक टीम के लिए काफी असरदार साबित हुए हैं। दोनों ने टीम को कठिन समय में सफलता दिलाई है। बेंगलोर की टीम में कोहली, अब्राहम डिविलियर्स, मनदीप सिंह, क्विंटन डी कॉक और ब्रेंडन मैकुलम जैसे नाम हैं, लेकिन इनमें कोहली को छोडक़र कोई भी बल्लेबाज अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया है। कोहली ने पांच मैचों में 57.75 की औसत से 231 रन दिए हैं।

डिविलियर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 39 गेंदों में 90 रनों की पारी खेली और अगर वह चेन्नई के खिलाफ भी इस तरह का प्रदर्शन जारी रखते हैं तो बेंगलोर के लिए इससे बड़ी खुशी की बात नहीं होगी। बेंगलोर की समस्या सही सलामी जोड़ी न मिलना रही है। गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर से टीम काफी आस लगाए बैठी है। गेंदबाजी में क्रिस वोक्स ने भी प्रभावित किया है और आठ विकेट अपने नाम किए हैं। वहीं उमेश यादव के नाम भी आठ विकेट हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Royal Challengers Bangalore will take on Chennai Super Kings today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, royal challengers bangalore, chennai super kings, rcb, csk, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, rcb vs csk, ms dhoni, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved