• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : 15 अप्रैल को हरी जर्सी पहनेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 15 अप्रैल को विराट कोहली की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम हरे रंग की जर्सी में मैदान पर उतरेगी। राजस्थान रॉयल्स ने नुवोको विस्तास कोर्पोरेट लिमिटेड के साथ मंगलवार को अपनी साझेदारी की घोषणा की। नुवोको विस्तास अब राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख साझेदारों में शुमार हो गया है।

ऐसे में जर्सी के पीछे के हिस्से में कंपनी का लोगो नजर आएगा। अपने ब्रैंड ड्यूरागार्ड सीमेंट के साथ आयोजकों ने अपने गो ग्रीन पहल के लिए तारीख की घोषणा की। इस कार्यक्रम का आयोजन हर सीजन में होता है, जिसमें कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को एक पौधा देते हैं और जर्सी में खिलाडिय़ों के नाम ट्विटर अकाउंट पर जारी किए जाते हैं।

इस बारे में कंपनी की विपणन और पहल विभाग की प्रमुख मधुमिता बसु ने कहा, हम हरित पहल का समर्थन करते हैं और इस साल 15 अप्रैल को मैच हो रहा है, जब राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर आठ अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डंस में खेले जाने वाले मैच के साथ आईपीएल का आगाज करेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Royal Challengers Bangalore players to don green jersey against Rajasthan Rpyals on April 15
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, royal challengers bangalore, green jersey, rajasthan rpyals, april 15, rcb, rr, virat kohli, ipl, indian premier league, kings eleven punjab, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved