• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इसे बताया मैच का टर्निंग पॉइंट

कोलकाता। तीन बार का चैंपियन मुंबई इंडियंस जबरदस्त खेल के साथ जोरदार वापसी करता जा रहा है। मुंबई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में यहां के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स को 102 रन से रौंद दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी कर छह विकेट पर 210 रन बनाए। ईशान किशन ने 21 गेंदों पर 62 और सूर्यकुमार यादव ने 32 गेंदों पर 36 रन जुटाए। लेग स्पिनर पीयूष चावला ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए।

जवाब में कोलकाता की टीम 18.1 ओवर में 108 रन पर ही ढेर हो गई। क्रिस लिन और नितिश राणा दोनों ने 21-21 रन बनाए। क्रुणाल और हार्दिक पांड्या को 2-2 विकेट मिले। अब मुंबई के 11 मैच में पांच जीत और छह हार से 10 अंक है और वह चौथे स्थान पर पहुंच गया। जीत के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने मुस्कुराते हुए कहा कि एक टीम के रूप में हम मई महीने में जोरदार वापसी करते हैं।

मैं उम्मीद करता हूं कि हम टूर्नामेंट के शुरू से ही एक टीम के रूप में खेलें। हमें बेहतर शुरुआत करनी चाहिए क्योंकि मुसीबत में फंसने पर जरूरी नहीं है कि हम हर बार अच्छा कर पाएं। वैसे मैं खुश हूं कि आज हमने बढिय़ा प्रदर्शन किया। निसंकोच ईशान किशन की भयहीन पारी मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। गेंद रुककर आ रही थी और शॉट लगाना आसान नहीं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Rohit Sharma says, Ishant Sharma inning was turning point against KKR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, rohit sharma, ishant sharma, turning point, kkr, kolkata knight riders, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, mumbai indians, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved