• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘हमारे कुछ बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेले, जिनमें मैं भी हूं शामिल’

मुंबई। तीन बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस आईपीएल-11 में जरा भी फॉर्म में नजर नहीं आ रही है। वह मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 119 रन का लक्ष्य भी हासिल नहीं कर पाई और उसे 31 रन की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। हार से निराश मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हार के लिए हम सभी दोषी हैं। 119 रन किसी भी विकेट पर हासिल किया जा सकने वाला लक्ष्य था।

हालांकि हम इतने आसान लक्ष्य तक भी नहीं पहुंच पाए। मैं हमारे गेंदबाजों के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। हमारे बल्लेबाजों ने एक बार फिर हमें नीचा दिखाया। कई चीजें हैं जिनके बारे में मैं बात करना चाहता हूं, लेकिन किसी को कम नहीं समझता। हमें बुलंद हौसले दिखाने थे, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। यह मुश्किल डगर थी।

शॉट खेलना आसान नहीं था और उनके गेंदबाजों ने हम पर लगातार दबाव बनाए रखा। हममें से कुछ बल्लेबाजों ने खराब शॉट खेलकर विकेट गंवाया, जिनमें मैं भी शामिल हूं। गौरतलब है कि मुंबई के छह मैच में एक जीत व पांच हार से दो अंक है और वह बेहतर रनरेट के आधार पर सिर्फ दिल्ली डेयरडेविल्स से ऊपर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Rohit Sharma says, A few of us played bad shots including myself
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, rohit sharma, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, ipl, mumbai indians, sunrisers hyderabad, siddarth kaul, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved