• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली के पंत और बोल्ट ने एक साथ हासिल की यह उपलब्धि

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल-11 में राजस्थान रॉयल्स से हिसाब चुकता कर लिया। बरसात से बाधित फिरोजशाह कोटला में खेला गया यह मैच दिल्ली ने डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर चार रन से जीता। खास बात ये है कि दोनों टीमों के बीच इसी सत्र में जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में भी वर्षा ने व्यवधान पैदा किया था।

तब राजस्थान ने बाजी मारी थी। बुधवार को हुए मैच में दिल्ली के बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बाएं हाथ के कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने एक उपलब्धि अपने नाम की। दरअसल पंत आईपीएल-11 में नं.1 बल्लेबाज और बोल्ट नं.1 गेंदबाज बन गए।

पंत ने ओरेंज और बोल्ट ने पर्पल कैप पर कब्जा जमा लिया। पंत ने 29 गेंदों पर सात चौकों व पांच छक्कों की मदद से 69 रन की पारी खेली। उनके अब 9 मैच में 375 रन हो गए हैं और वे तीन अर्धशतक लगा चुके हैं। उनका औसत 41.66 और 180.28 का स्ट्राइक रेट है। ऋषभ मैन ऑफ द मैच चुने गए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : Rishabh Pant gets orange and Trent Boult purple cap
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, rishabh pant, orange cap, trent boult, purple cap, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, ipl, delhi daredevils, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved