• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RCB के बल्लेबाजी कोच ने विराट कोहली व एबी डिविलियर्स को बताया...

मुंबई। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाजी कोच ट्रेंट वुडहिल का मानना है कि विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स क्रिकेट के रोजर फेडरर और राफेल नडाल हैं। बेंगलोर के दो विस्फोटक खिलाड़ी विराट और डिविलियर्स इस समय वनडे रैंकिंग में शीर्ष बल्लेबाज हैं।

वुडहिल ने कहा कि दोनों खिलाडिय़ों का कौशल और क्रिकेट के प्रति दृष्टिकोण उन्हें क्रिकेट का फेडरर और नडाल बनाता है। उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान की ताकत और फिटनेस उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया है, जबकि डिविलियर्स एक स्मार्ट क्रिकेटर हैं।

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक वुडहिल ने आईपीएल से इतर संवाददाताओं से कहा कि कोहली पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने मुझसे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। उनमें वैसी ही तेजी है जैसा कि नडाल, फेडरर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मेसी में है। अपने क्रिकेट करियर को लेकर उनकी सोच बिल्कुल प्रोफेशनल है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-11 : RCB batting coach Trent Woodhill appreciates Virat Kohli and AB de Villiers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-11, rcb batting coach trent woodhill, virat kohli, ab de villiers, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, roger federer, rafael nadal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved